जेके रोड पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम अधिकारी पर दुकानदारों ने किया हमला, ऑफिसर ने लगाए आरोप

भोपाल। जेके रोड स्थित आईटीआई कॉलेज के पास अतिक्रमण shopkeepers attacked nagar nigam officer  हटाने पहुंचे  नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने दुकानदारों पर हमला करने का आरोप लगाया है। नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने बताया कि कार्रवाई के दौरान कुछ दुकानदारों ने उनपर हमला कर दिया। दुकानदारों द्वारा किए गए हमले की जानकारी खुद नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने दी।

shopkeepers attacked nagar nigam officer

नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान का कहना है कि अतिक्रमणकारियों द्वारा ग्रुप बनाकर उन पर अटैक किया गया और अतिक्रमणकारियों खुद अपना सामान रोड पर फेंक दिए और नगर निगम अधिकारियों पर आरोप लगाने लगे। नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने बताया कि इस दौरान जोन 16 के अधिकारी आकाश मिश्रा व वार्ड 65 के दरोगा भी इस कार्यवाही में मौजूद रहे। र अतिक्रमणकारियों ने इन सभी के साथ बदसूलूकी की।अधिकारियों ने बताया कि अतिक्रमणकारियों को बार-बार समझाई दी जा रही थी उसके बाद भी अतिक्रमणकारी उनकी बात ना मानते हुए नगर निगम अधिकारियों से झड़प करने लगे।

मेडिकल जांच के लिए हमीदिया पहुंचे अधिकारी
नरेला,गोविंदपुरा अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने बताया कि हमले के बाद वे हमीदिया अस्पताल मेडिकल जांच कराने पहुंचे है। यहां पर मेडिकल के बाद वे दुकानदारों पर कार्रवाई के लिए पुलिस में शिकायत करेंगे। नगर निगम ऑफिसर नासिर खान का कहना है कि इस झडप में उन्हें चोट आई है जिस कारण वे हमीदिया अस्पताल मेडिकल जांच कराने पहुंचे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password