Shopian Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, अल-बद्र के दो आतंकी ढेर, दो जवान घायल

Image Source: [email protected]ANI

Shopian Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने अल-बद्र के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। एनकाउंटर में आर्मी के दो जवानों भी घायल हुए हैं। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। घायल जवानों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शोपियां के कनिगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने बताया, शुक्रवार रात आतंकियों को लेकर खास इनपुट मिला था, जिसके बाद इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया इस दौरान गोलीबारी में आर्मी के दो जवान घायल हो गए।

दो दिन पहले 24 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा (Awantipora) में सर्च ऑपरेशन (Search Operation) के दौरान अल-बद्र के चार आतंकवादी (Al-Bader Terrorists) पकड़े गए थे।गिरफ्तार किए गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे। इसमें एक एके-56 राइफल (AK56 rifle), एक एक-56 मैगजीन (AK56 magazine), 28 राउंड जिंदा कारतूस (28 rounds of ammunition) और एक हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) शामिल थे।

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अवंतीपोरा में अल-बदर के 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password