Firing in America: मिनियापोलिस एयरपोर्ट के पास गोलीबारी, कई लोग घायल, सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग

इंडियानापोलिस (अमेरिका। (एपी) इंडियानापोलिस में फेडेक्स के एक केंद्र में गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें हमलावर ने कई लोगों को निशाना बनाया है। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध बंदूकधारी ने हमला करने के बाद आत्महत्या कर ली। इंडियानापोलिस पुलिस की प्रवक्ता जिनी कुक ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि घटना बृहस्पतिवार की रात की है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर गोलीबारी चल रही थी। कुक ने बताया कि कई लोगों को गोली लगी है हालांकि उन्होंने घायलों की संख्या नहीं बताई। उन्होंने कहा कि बंदूकधारी मर चुका है और अब लोगों को कोई खतरा नहीं है। फेडेक्स केंद्र में काम करने वाले घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि गोलियों की आवाज आई और उसके बाद उसने एक बंदूकधारी को वहां गोलियां चलाते देखा।

घायलों और मृतकों की जानकारी अभी स्पष्ट नहीं
IMPD ने बताया कि एयरपोर्ट के पास हुई फायरिंग के कारण अनेकों लोगों की मौत हो गई और कई जख्मी हैं। हालांकि, अभी संख्या स्पष्ट नहीं है। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उसने फायरिंग करते हुए आरोपी को देखा। वह खुलेआम लोगों पर फायरिंग कर रहा था।

मार्च में 10 लोगों की जान गई थी
पिछले महीने अमेरिका के कोलोराडो प्रांत के बॉल्डर इलाके स्थित एक सुपरमार्केट में फायरिंग की घटना हुई थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसकी पहचान अहमद अल अलीवी अलीसा के रूप में की गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password