मुरैना में गरजे शिवराज, कहा कांग्रेस सरकार में वल्लभ भवन बन गया था दलालों का अड्डा

मुरैना में गरजे शिवराज, कहा कांग्रेस सरकार में वल्लभ भवन बन गया था दलालों का अड्डा

मुरैना। उपचुनाव को लेकर बीेजेपी प्रचार प्रसार में जुट गई है। मुरैना में सीएम शिवराज और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने सांसद दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा और एक को छोटा भाई और दूसरे को बड़ा भाई बताया।

नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे
सिंधिया ने कहा कि, एक का सामने से मुखौटा है, तो दूसरा पीछे से खींचने में लगा है।सिंधिया ने कहा में दोनों को 20 साल से जानता हूं । वहीं सीएम शिवराज ने कांग्रेस को किसानों के मुद्दे पर भी घेरा और मुरैना जिले को करोड़ों की सौगात दी। मुरैना में सीएम शिवराज सिंह की चुनावी सभा मेें ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे।

वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था
मुरैना की तीन विधानसभाओं में विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ व दिग्विजय सिंह ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था।

10 दिन के बाद मुख्यमंत्री बदल दूंगा
सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो कांग्रेसी सरकार ने कहा था मुझे तो हंसी आती है वह कांग्रेस की सरकार ने कहा था कि यह पहचान पत्र नहीं है यह तो हमारा धर्म ग्रंथ, अरे बातें को निभाएंगे, उसी पार्टी के प्रमुख नेता ने मंच से कहा था कि,मैं कह रहा हूं कि 10 दिन के अंदर मध्य प्रदेश का हर किसान का कर्जा माफ होगा,10 दिन में किसानों का कर्जा माफ नहीं होगा तो 10 दिन के बाद मुख्यमंत्री बदल दूंगा ।

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने गद्दारी की
मैंने 10 दिन का इंतजार किया मैंने 10 महीने का इंतजार किया जो लोग माधवराव जी के साथ गद्दारी कर सकते हैं यह वादा खिलाफी नहीं है तो क्या है। गद्दारी अगर की है तो दिग्विजय सिंह और कमलनाथ जी ने की है। किसानों का ऋण माफ नहीं किया गद्दार कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं।नौजवानों को कहा था, एक गांव में जाकर 4000 बेरोजगारी भत्ता हर नौजवान कमलनाथ सरकार देगी। मुरैना के एक भी नौजवान को बेरोजगारी मिली क्या यह गद्दारी है। ऐसी सरकार जो गत जनता से गद्दारी करें सरकार 1 सेकंड बिकने नहीं दूंगा।

काले झंडे लहराते हैं
कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाए। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया। कई कांग्रेसियों को पहले ही पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया था।

सीएम शिवराज ने मुरैना के लिए की घोषणाएं

– मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा
– चंबल से पानी लाने के लिए 135 करोड़ का बजट
– अटल जी के नाम पर मुरैना में शानदार सभागार

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password