पत्थर मामले पर बोले शिवराज, कहा— पत्थरबाज साधारण अपराधी नहीं, कोई भी हो, छोड़ा नहीं जाएगा

भोपाल। उमा भारती के पत्थर की चोट ने शराब की बोतल के साथ—साथ प्रदेश की राजनीति पर भी गहरा असर छोड़ा है। राजधानी में शराब दुकान में पत्थर मारकर बोतलें फोड़ने की घटना को सीएम शिवराज ने बेहद गंभीरता के साथ लिया है।

वहीं इस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने का वीडियो वायरल है जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहे है कि, ‘पत्थरबाज समाज के दुश्मन हैं। इस तरह के अपराधी साधारण अपराधी नहीं हैं, वह चाहे कोई भी हो, छोड़ा नहीं जाएगा।’ वहीं शिवराज ने आगे कहा कि, —इससे लोगों की जान भी जा सकती है। भय और आतंक का माहौल पैदा होता है। भगदड़ मचती है, अव्यवस्था होती है। मध्य प्रदेश में कानून का राज रहेगा।’

इस वीडियो को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सांझा किया है। गौरतलब है कि राजधानी से पूर्व सीएम उमा भारती ने शराबबंदी अभियान की शुरुआत की है। और इसी के चलते उमा ने रविवार को राजधानी के आजाद नगर (भेल) क्षेत्र में शराब दुकान में पत्थर मारकर शराब की बोतलें फोड़ दी थीं।

वहीं इस पूरी घटना के बाद कांग्रेस जमकर सत्तापक्ष को घेरने में लगी हुई है। सदन में भी कांग्रेस के विधायक सरकार पर इस मुद्दे को लेकर हावी नजर आए। विधायक जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा समेत बाकी विधायकों ने सरकार से जवाब मांगा, पर सत्ता पक्ष के विधायक शांत रहे। वहीं विधानसभा से बाहर निकलने के बाद सीएम शिवराज ने पत्रकारों से इस संबंध में चर्चा की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password