ट्रिपल तलाक को लेकर शिवराज बोले, कुछ लोग कानून से कर रहे खिलवाड़ -

ट्रिपल तलाक को लेकर शिवराज बोले, कुछ लोग कानून से कर रहे खिलवाड़

cm shivraj photo ani

भोपाल। शहर के कोहेफिजा थाने में ट्रिपल तलाक का जब से केस दर्ज हुआ तब से ये मामला गरमा गया है। मामले के बाद ​सीएम शिवराज ने ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए शिवराज ने लिखा कि भोपाल में आज सुबह एक मुस्लिम बहन ने अपने पति द्वारा मोबाइल पर मैसेज भेजकर ट्रिपल तलाक़ दिए जाने को लेकर FIR दर्ज कराई है। मैं उस बहन को विश्वास दिलाता हूं कि मध्यप्रदेश पुलिस उन्हें न्याय दिलाने का हरसंभव प्रयास करेगी।

कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं
ट्वीट करते हुए शिवराज ने लिखा कि वर्षों की लड़ाई के बाद हमारी मुस्लिम बहनों के स्वाभिमान और न्याय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने TripleTalaaq खत्म करने का कानून बनाया लेकिन अभी भी कुछ निकृष्ट लोग इस कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं।

 

 

ये है मामला
भोपाल के कोहेफिजा थाने में ट्रिपल तलाक का केस दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक बेंगलुरू से व्हाट्सअप कॉल पर पति ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक तलाक तलाक कह कर जिंदगी से अलग कर दिया है।

बताया जाता है कि भोपाल का रहने वाला फैज आलम अंसारी बड़े होटल में असिस्टेंट मैनेजर है। दोनों की शादी को 19 साल हो गए हैं। 10 जून को फैज अंसारी ने अपनी पत्नी अलविना को घर से निकाल दिया है। उनकी मां और दो बच्चों को भी तीन दिन बंधक बनाकर रखा।

महिला ने बेंगलुरू पुलिस से भी न्याय की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने उस पर ही उलटा केस कर्ज कर लिया। बाद में महिला भोपाल पहुंची और कोहेफिजा थाने में केस दर्ज कराया, लेकिन इसकी खबर लगने के बाद आरोपी ने एंटीसिपेटरी बैल के लिए अप्लाई किया है।

महिला की मांग है कि जल्दी ही पुलिस को उसे गिरफ्तार करने बेंगलुरू रवाना नहीं हुई तो वो दोनों बच्चों को लेकर सिंगापुर भाग जाएगा। फैज दोनों बच्चों से मिलने नहीं दे रहा है और ना ही फोन पर बात करने दे रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password