शिव-ज्योति एक्सप्रेस आज पहुंची गुना, 600 करोड़ लागत के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

शिव-ज्योति एक्सप्रेस आज पहुंची गुना, 600 करोड़ लागत के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

Shivraj performed bhoomi pujan for development works worth 600 crore in Guna

गुना। मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने वाले है। ऐसे में भाजपा की ओर से चुनावी ‘रण’ में ‘शिव-ज्योति एक्सप्रेस’ अलग अलग क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर रहे है। जिले के बमौरी विधानसभा में आज सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचार करने पहुंचे। सीएम शिवराज ने बमौरी विधानसभा में 600 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

बमोरी में सीएम शिवराज ने अपने बयान में कहा कि प्रदेश की प्रगति व जनता की सेवा ही मेरे जीवन का ध्येय है। कोरोना से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों में भी हमने प्रदेश विकास एवं जनकल्याण के कार्य को रुकने नहीं दिया। गुना के बमोरी विधानसभा में 600 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिकरवार और जिला मीडिया प्रभारी रमाकांत चौबे ने बताया कि शिवराज सिंह व ज्योतिरादित्य की जोड़ी पहली बार जिले में आए। इन दोनों की जोडी से भाजपा कार्यकर्ताओं उत्साहित है।बमोरी अंतर्गत गोपीकृष्ण सागर बांध नल-जल योजना के लिए करोड़ों रुपये राशि के कार्य का भूमिपूजन किया। जल संसाधन विभाग द्वारा जनपद पंचायत बमोरी में बीलखेड़ा स्टॉप डैम, डिंगडोली स्टॉप डैम एवं परोड़ा स्टॉप डैम के कार्यों का भूमिपूजन किया।

 

वही लोक निर्माण विभाग द्वारा रामपुर से चिम मार्ग के क्षतिग्रस्त रपटे पर जलमग्नीय पुल का निर्माण, ग्राम फतेहगढ़ से बीलखेड़ी वाया झिरी मार्ग क्षतिग्रसत रपटे पर जलमग्नीय पुल का निर्माण, म्याना रोड़ से छापर मार्ग, चीम से रामपुर रोड पर दो पुलों का निर्माण, विनख्याई से बिसोनिया मार्ग के कार्यों का भूमिपूजन किया साथ ही सड़क, गोशाला, विद्युत उपकेंद्र की स्थापना आदि कार्यों का भी भूमिपूजन किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password