योगी की राह पर शिवराज: मप्र के मुखिया भी खूब चलवा रहे बुलडोजर, बलात्कारियों-दंगाइयों के घर किए नेस्त—ओ—नाबूद

भोपाल/रायसेन/श्योपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर मध्य प्रदेश के मुख्यिा शिवराज सिंह चौहान भी बलात्कारियों, अपराधियों और दंगाइयों के घर—दुकानों पर जमकर बुलडोजर चलवा रहे है। रायसेन और श्योपुर में हाल ही में अपराधियों के घर जमींदोज किए गए हैं। रायसेन में हिंसा फैलाने वालों और श्योपुर में बलात्कारियों ठिकाने तोड़े गए हैं। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि अपराधियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे।

श्योपुर में रेप के आरोपियों के घर तोड़े

गौरतलब है कि श्योपुर में कुछ समय पहले एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। यह नाबालिग अपने दोस्त के साथ शहर से सटे हुए रामपुरा डांग इलाके के जंगल में घूमने के लिए गई हुई थी। जहां बालापुरा और बगवाज इलाकों के तीन आरोपियों ने युवती के साथ बलात्कार किया। आरोपियों के नाम मोहसीन, रियाज और सहवाज हैं। इसके बाद लोगों और पीड़िता के परिजन ने प्रशासन को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी। इसके बाद प्रशासन ने आरोपियों के घर तोड़ दिए थे. हालांकि, प्रशासनिक अमले का कहना है कि वहां पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है।

रायसेन में की गई कार्रवाई

दूसरी तरफ रायसेन का खमरिया खुर्द गांव में बीते दिनों हुई हिंसा के बाद प्रशासनिक अमला तुरंत हरकत में आ गया, केस दर्ज करने और लोगों को हिरासत में लेने के बाद अपराधी तत्वों के पास से 12 बोर की दो राइफल, दो ट्रैक्टर, बोलेरो सहित कई तरह के सामान जब्त किए गए हैं। इसके बाद प्रशासन ने आरोपियों के घर तोड़ दिए। एक घर से बड़ी मात्रा में सागौन की लकड़ी और फर्नीचर भी जब्त किया गया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password