शिवराज ने किया कांग्रेस पर हमला, बोले सिंधिया का दिखाया चेहरा, खुद CM बन गए कमलनाथ

शिवराज ने किया कांग्रेस पर हमला, बोले सिंधिया का दिखाया चेहरा, खुद CM बन गए कमलनाथ

image source : shivraj singh chauhan twitter

image source : shivraj singh chauhan twitter

भोपाल। बीजेपी खेमे की तरफ से सीएम शिवराज और सिंधिया मिशन 27 पर है तो इधर कमलनाथ भी मैदान में कूद पड़े है। रविवार को शिवराज और सिंधिया ने भांडेर में चुनावी सभा ली। विकास कार्यों का लोकार्पण किया तो इधर कमलनाथ ने सांवेर में जनसभा को संबोधित किया। इधर प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर हमले कर रहे है। वार पलटवार तेज हो चुका है।

image source : shivraj singh chauhan twitter

कांग्रेस का हाथ छोड़ा तो वो गद्दार कैसे कहलाए
दतिया जिले के भांडेर में हुई बीजेपी की सभा से भांडेर सीट पर बीजेपी की तरफ से रक्षा सिरोनिया और कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार है फूल सिंह बरैया। रविवार को इस सीट पर प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत बीजेपी के तमाम नेताओं ने कांग्रेस पर जोरदार हमले किए। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस गद्दार होने का टैग लगा रही है इसपर पलटवार करते हुए सिंधिया ने कहा कि गद्दार तो कमलनाथ और दिग्विजय है जो 15 महीने में जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और उन्होंने तो क्षेत्र के जनता के साथ खड़ा होने के लिए कांग्रेस का हाथ छोड़ा तो वो गद्दार कैसे कहलाए।

 

15 महीने में वल्लभ की सीढ़ियां नीचे नहीं उतरे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा कि कांग्रेस ने दूल्हा किसी और को बनाया था और घोड़ी कोई और चढ़ गया। कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि पैसा ना होने का बहाना कमलनाथ करते रहे और विकास को ठेंगा दिखा दिया। कमलनाथ पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि किसानों को धोखा दिया और अब जब कुर्सी चली गई तो खेत खेत घूम रहे है। जबकि 15 महीने में वल्लभ की सीढ़ियां नीचे नहीं उतरे।

फूल सिंह बरैया पर निशाना साधा
वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भांडेर के कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर निशाना साधा कहा कि बरैया अबतक एक दर्जन पार्टियां बदल चुके है और बीजेपी के नेताओं पर दल बदलने के आरोप लगाते है। भांडेर से बरैया चुनाव जीत चुके है उसके बाद तीन बार हारे और जब भी चुनाव आता है तब बरैया को जनता याद आती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password