Shivpuri Robbery :दिनदहाड़े व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंककर लूटे थे 18 लाख, इस तरह हुआ खुलासा

Shivpuri Robbery

शिवपुरी। जिले के कोलारस Shivpuri Robbery थाना क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। तीनोें ने 24 नवंबर को दिनदहाड़े व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंककर 18 लाख रुपयों की लूट की थी। कोलारस के दाल मिल संचालक का भतीजा SBI से 18 लाख रुपए लेकर जा रहा था। तभी 4 लुटेरे उसकी आंखों में मिर्च पावडर डालकर रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जबकि 1 लुटेरा फरार है जिसकी तलाश जारी है। आरोपियों के पास से लूट के 11 लाख 26 हजार रुपए सहित एक बाइक बरामद हुई है।

ये है मामला
शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र में बीते 24 नबंर को दिनदहाड़े व्यापारी की आंखों में र्मिर्ची डालकर हुई 18 लाख रुपए की लूट का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है साथ ही लूट के 11 लाख 26 हजार रुपए सहित लूट मे प्रयुक्त बुलट मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है वहीं लूट का एक आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

सीसीटीवी कैमरे ने निभाई मुख्य भूमिका
24 नबंवर को कोलारस के दाल मील संचालक का भतीजा भारतीय स्टेट बैंक से 18 लाख रुपए निकालकर ले जा रहा था तभी लूट की नियत से खडे चार लुटेरों ने व्यापारी की आंखों में मिर्ची पावडर डालकर रूपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए थे। वहीं पुलिस के सामने व्यपारियों की चुनौती थी और इस लूट के कारण जिले की मंडियों को बंद करने की तैयारी थी, वहीं पुलिस कप्तान द्वारा इस लूट को जल्द से जल्द ट्रेस करने के लिए जिले के आसपास थानों को भी अलर्ट किया गया, लेकिन इस लूट के खुलासे में मुख्य भूमिका तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे ने निभाई और लुटेरों को पहचाना गया जिनमें तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए और अभी एक फरार है।

इस लिए लूटे थे रूपए
पुलिस ने बताया कि आरोपियों की उम्र 20 से 25 बर्षीय है,और इस लूट का मकसद ऐशो-आराम,नशा करने के लिए, गर्लफ्रेण्ड के खर्चे पूरे करने के लिए ओर बुलेट मोटरसाइकिल की क़िस्त भरने के लिए था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password