Shiv Sena MLA: शिवसेना (शिंदे गुट) विधायक का ये कैसा बयान

Shiv Sena MLA: ‘मम्मी-पापा मुझे वोट न दें तो’…शिंदे गुट के शिवसेना विधायक की बच्चों को ये कैसी सलाह?

shiv-sena-mla
Share This

Shiv Sena MLA: महाराष्ट्र की कलामनुरी विधानसभा से विधायक संतोष एल बांगर को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है. शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर ने प्रचाक के दौरान बच्चों से खाना न खाने की अपील कर दी. जिसके बाद वे विवादों में आ गए.

  बच्चों को खाना न खाने दे डाली सलाह

एक प्राथमिक विद्यालय में 10 साल से उम्र के 50 छात्रों के बीच विधायक संतोष बांगर का संबोधन चल रहा था. अपने संबोधन में उन्होंने बच्चों से जोर देते हुए कहा, ‘अगर आपके माता-पिता मुझे (संतोष बांगर) वोट ने दें तो खाना मत खाना. अगर पूछें तो कह देना कि आप ‘संतोष बांगर’ को वोट देंगें तभी खाना खाएंगे. उन्होंन बच्चों से 2 दिन खाना न खाने की अपील की.

   विपक्ष ने उठाए सवाल

बांगर के बयान पर विपक्षी दल हमलावर हो गए और सवाल उठाना शुरू कर दिए. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस के विजय वडेट्टीवार ने भी विधायक संतोष बांगर की आलोचना की. उन्होंने कहा बच्चों को उकसाया जाना बिल्कुल सही नहीं. चुनाव आयोग (ईसीआई) ने राजनीतिक प्रचार में बच्चों का उपयोग न करने के आदेश दिए हैं. बावजूद इसके विधायक प्रचार के लिए बच्चों का सहारा ले रहे हैं. ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए..

ये भी पढ़ें: Jitendra Awhad Controversy: जितेन्द्र आव्हाड का भगवान राम को लेकर विवादित बयान, BJP दर्ज करेगी शिकायत

   विवादों से पुराना नाता

विधायक का विवादों से पुराना नाता रहा है. अगस्त 2021 में बांगर ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को घर में घुसकर उन पर हमला करने की धमकी दी थी. अगस्त 2022 में बच्चों को कथित तौर पर खराब गुणवत्ता वाला भोजन परोसने के लिए एक कैंटीन प्रबंधक को थप्पड़ मारने के बाद उन्होंने हंगामा खड़ा किया था. पिछले महीने उन्होंने कसम खाई थी कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के चुनावों में दोबारा नहीं चुने गए तो वह सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लेंगे.

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password