Fake News: शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन को दे डाली श्रद्धांजलि, गलत जानकारी पर हुई किरकिरी तो मांगी माफी…

इंदौर। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन पिछले दिनों तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें बुखार आया था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने गुरुवार को उनके निधन की खबर पोस्ट कर दी। झूठी खबर पोस्ट होते ही वह वायरल होने लगी और शशि थरूर की काफी किरकिरी हुई। ट्रोल होते देख शशि थरूर ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांगी।

दरअसल सुमित्रा महाजन के निधन की खबर गुरुवार को सोशल मीडिया पर फैल गई। इस खबर के बाद शशि थरूर ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली। थरूर ने लिखा कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन जी हमारे बीच नहीं रहीं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने थरूर के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सही जानकारी दी।

कैलाश विजयवर्गीय ने दी जानकारी 
कैलाश ने लिखा कि ताई एकदम स्वस्थ हैं, भगवान उन्हें लंबी उम्र दे। इसके बाद थरूर की सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी हुई। थरूर ने अपनी गलती मानते हुए माफी भी मांगी। थरूर ने अपने ही पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा कि पता नहीं ये कौन लोग हैं, जो इस तरह की झूठी खबरें फैलाते हैं। मुझसे भूलवश ऐसा हुआ है। मेरी शुभकामनाएं सुमित्रा जी के साथ हैं। भगवान उन्हें लंबी उम्र दें और स्वस्थ रखें।

बता दें कि सुमित्रा महाजन की पिछले दिनों तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें हल्का बुखार आने के बाद बॉम्बे के एक अस्पताल में ले जाया गया था। हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उनके स्वस्थ्य होने की जानकारी दी है। बता दें कि कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में कई आम से लेकर खास लोग भी इसकी चपेट में जान गंवा रहे हैं। ऐसे में कई बार सोशल मीडिया पर अफवाहें भी काफी हावी हैं। इसी तरह की अफवाह सुमित्रा महाजन को लेकर फैलाई गई थी। हालांकि अब भाजपा नेताओं ने साफ कर दिया है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password