Shershaah Review: सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी ने जीता दिल, जानिए क्या है फ़िल्म की कहानी…..

Kiara Advani & Sidharth Malhotra,

मुंबई। कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह काफी लंबे समय के इंतज़ार के बाद रिलीज हो गई है। बता दें कि, फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम का किरदार निभाया है। अमेजन प्राइम पर कल यानि 12 अगस्‍त को इसे रिलीज कर दिया गया है। बीते कई दिनों से इसका Trailer और गाने सोशल मीडिया पर हर ओर छाए हुए थे और अब फ‍िल्‍म दर्शकों के सामने हाजिर है।

https://www.instagram.com/reel/CSWl1MWIEGg/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है कहानी?

शेरशाह फिल्म न सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर को दिखाती है बल्कि उनकी मोहब्‍बत की अधूरी दास्‍तां को भी दिखाती है। शेरशाह एक ऐसी फ‍िल्‍म है जिसने सेना का जोश, जुनून और जज्‍बा तो दिखाया ही है, साथ ही दूसरी तरफ सरहद पर डटे जवान के दिल में छिपे भावों को भी प्रदर्शित किया है।

फ‍िल्‍म वैसे तो फर्ज और मोहब्‍बत को एक तराजू में तौलती ही है लेकिन चुनौती के समय फर्ज के लिए मोहब्‍बत की कुर्बानी भी दिखाती है। करीब 2 घंटे 15 मिनट की शेरशाह फिल्म में विक्रम बत्रा के की कॉलेज लाइफ की मस्ती से लेकर आर्मी से जुड़ने तक का सफर है।

इसके साथ ही, 24 साल की उम्र में पहला सेना मिशन कमांड करने से लेकर कारगिल वॉर में प्वाइंट 4875 तक की जीत की कहानी भी फिल्म में दिखाई गई है। विष्षु वर्धन ने पूरी कहानी को वखूबी दर्शाया है।

गौरतलब है कि, युद्ध-मिशन पर जाते समय कैप्टन विक्रम बत्रा को कोडवर्ड मिलता है, शेरशाह। मिशन सफल होने पर उनकी तरफ से संकेत दिया जाता है- ये दिल मांगे मोर।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password