कमाई के मामले में कई बॉलीवुड एक्टर को देते हैं टक्कर शेरा, इतने करोड़ का है पैकेज

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार्स अक्सर अपने बॉडीगार्ड्स से घिरे रहते हैं। यदि यह न हो तो इन सितारों का एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना कठिन हो जाए। सेलिब्रिटी कहीं भी जाएं इनपर आने वाले खतरे को सबसे पहले खुद पर लेने का काम यह बॉडीगार्ड्स करते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे ही बॉडीगार्ड हैं जिनका दर्जा किसी सेलिब्रिटी से कम नही हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) की जो हर समय सलमान के साथ किसी साए की तरह नजर आते हैं।

शेरा मिस्टर मुंबई जूनियर रह चुके हैं

शेरा का बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि वे साल 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर रह चुके हैं। इसके अलावा 1988 में वे मिस्टर महाराष्ट्र जूनियर के सेकंड रनर अप रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शेरा, सलमान खान को प्यार से मालिक कहकर बुलाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सल्लू की सुरक्षा में हरदम तैनात रहने वाले शेरा को कितनी सैलरी मिलती है? गूगल सर्च में इस सवाल को कई लोगों ने सर्च किया है। तो चलिए आज जान लेते हैं कि शेरा, सलमान खान को प्रोटेक्ट करने के लिए कितनी सैलरी लेते हैं।

सलमान से पहले इनको कर चुके हैं प्रोटेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेरा का सालाना पैकेज 2 करोड़ रुपए का है। यानी बॉडीगार्ड शेरा को सलमान खान हर महीने 15 लाख रुपए सैलरी देते हैं। गौरतलब है कि सलमान खान के फुल टाइम बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज जैसे माइकल जैक्सन (Michael Jackson), विल स्मिथ (Will Smith), पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) और जैकी चेन (Jackie Chan) आदि की सिक्योरिटी का जिम्मा भी संभाल चुके है

सलमान को भगवान मानते हैं शेरा

शेरा एक्टर सलमान खान के कितने करीबी हैं इस बात का अंदाजा आप उनके द्वारा दिए एक इंटरव्यू से लगा सकते हैं। इस इंटरव्यू में शेरा ने कहा था, ‘मालिक का मतलब होता है गुरु, सलमान मालिक मेरे लिए सबकुछ हैं। मैं उनके लिए अपनी जान तक कुर्बान कर सकता हूं। वो मेरे भगवान हैं’. एक अन्य इंटरव्यू में शेरा ने यह भी कहा था कि, ‘जब तक जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा, मैं अक्सर लोगों से कहता हूं कि आप मुझे भाई के साथ या उनके पीछे खड़ा नहीं देखेंगे, मैं हमेशा भाई के आगे खड़ा दिखूंगा ताकि उनपर आने वाले खतरे का सामना कर सकूं’।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password