Shehzada Teaser Out: बर्थडे पर कार्तिक की इस फिल्म का टीजर हुआ आउट ! 10 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Shehzada Teaser Out: बर्थडे पर कार्तिक की इस फिल्म का टीजर हुआ आउट ! 10 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Shehzada Teaser Out: आज बॉलीवुड के स्टार कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan) अपना 32वां जन्मदिन मना रहे है जहां पर आज जन्मदिन के मौके पर आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को देख कार्तिक के फैंस खुश हुए है तो वहीं इधर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस ने खरी खोटी सुना रहे है जिसमें कहना है कि, यह फिल्म अला वैंकुठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) की रीमेक है।

 

दिखेगा एक्शन पैक्ड अवतार

आपको बताते चले कि, एक्टर कार्तिक आर्यन के टीजर आने के बाद कह सकते है कि, कार्तिक आर्यन इस बार रोमांटिक अंदाज को छोड़कर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। वहीं पर अगले साल 2023 में 10 फरवरी को ‘शहजादा’ (Shehzada) को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आने वाली है। वहीं पर इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन कर रहे है। जिसका टीजर फैंस को काफी पसंद आया है।

 

इस फिल्म की कॉपी तो नहीं फिल्म

यहां पर बात करें तो, ‘शहजादा’ के टीजर को सोशल मीडिया पर लोग साल 2020 में आई अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘अला वैंकुठपुरमलो’ का रीमेक बता रहे हैं। यहां पर ट्रोल करते हुए कह रहे है कि, इस मामले को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि- यार अल्लू अर्जुन को कोई भी बीट नहीं कर सकता. दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा है कि- कार्तिक आप अल्लू अर्जुन के लेवल तक नहीं जा सकते. आप इनका 10 प्रतिशत भी नहीं हो।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password