Share Market : राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में मौजूद स्टॉक में बुलिश ब्रोकरेज हाउस, दी निवेश की सलाह

नई दिल्‍ली। अगर आप शेयर मार्केट के बारे में जानकारी रखते हैं तो राकेश झुनझुनवाला का नाम जरूर जानते होंगे। राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में हमेशा नजर होती है। बड़े निवेश से लेकर छोटे निवेशक तक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को देखते है कि वह कौन से स्टॉक में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाए हैं व कौन से स्टॉक में अपनी हिस्सेदारी को कम किए हैं। ब्रोकरेज हाउस ने उनके पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक के बारे में जानकारी दी है कि उन स्टॉक्स में अभी भी निवेश किया जा सकता है या नहीं।

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी का स्टॉक अपने रिकॉर्ड हाई 940 रुपये से लगभग 32% टूट चुका है। Star Health Insurance भारत की बड़ी इंश्योरेंस कंपनी है। कंपनी के पास देश भर में 5 लाख से अधिक एजेंट हैं। इसके साथ ही 12 हजार से अस्पताल के साथ इनका टाइअप है। वहीं देश में 737 ब्रॉन्च मौजूद है। Star Health Insurance का फाइनेंशियल ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर है। हालांकि कंपनी का बिजनेस कोरोना के कारण प्रभावित हुआ है। एक्‍सपर्ट इसमें खरीदारी की सलाह दे रहे हैं उनका मानना है कि आने वाले समय में Star Health Insurance अच्छा रिटर्न देगा।

मोतीलाल ओसवाल ने दी खरीदारी की सलाह

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने Star Health Insurance के स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी है। मीडिया रिर्पोट के अनुसार ब्रोकरेज हाउस ने 750 रुपये का टारगेट दिया है।

Star Health Insurance में राकेश झुनझुनवाला का 17.5% है हिस्सेदारी 

राकेश झुनझुनवाला के पास Star Health Insurance में 17.5% हिस्सेदारी है। Star Health के स्टॉक की शेयर मार्केट में 10 दिसंबर 2022 में लिस्टिंग हुई थी। Star Health के IPO का इश्यू प्राइस 900 रुपये था जो 903 रुपए पर लिस्ट हुआ था। हालांकि लिस्टिंग के ही दिन 940 रुपए पर गया था लेकिन 907 रुपए में बंद हुआ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password