Sharanya Jeet Kaur : कविता भाभी से ज्यादा हॉट है शरन्या जीत कौर, जानिए कौन हैं?

Sharanya Jeet Kaur : कविता भाभी से ज्यादा हॉट है शरन्या जीत कौर, जानिए कौन हैं?

Sharanya Jeet Kaur : बोल्ड और सेक्सी अदाओं वाली कविता भाभी को तो आप भली भांति जानते ही होंगे पर क्या आप कविता भाभी कि वेब सीरीज में नज़र आने वाली शरन्या जीत (Sharanya Jeet Kaur) को जानते हैं। एडल्ट कंटेंट कि वेब सीरीज कविता भाभी में कविता की लाड़ली देवरानी का किरदार निभाती है शरन्या जीत।

(Sharanya Jeet Kaur)  कविता भाभी की देवरानी यानी की शरन्या ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उनके परफेक्ट फिगर के लिए उन्हें सिजलिंग मॉडल का खिताब भी मिल चुका है।

शरन्या (Sharanya Jeet Kaur) ने कई साउथ की फिल्मों और वेबसिरीज में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। शरन्या (Sharanya Jeet Kaur) चार शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उनके करियर की शुरूआत कन्नड़ फिल्म दर्पण से हुई और कविता भाभी के तीसरे सीजन में भी उन्होंने धमाल मचाया।

एक्टिंग की शौकीन (Sharanya Jeet Kaur) शरन्या डांस में भी कमाल हैं। कथक डांस की तो वो विधिवत शिक्षा हासिल कर चुकी हैं। कथक के अलावा कंटमप्रेरी, बॉलीवुड, भरतनाट्यम, पंजाबी, मराठी और असम के लोक नृत्य में भी वो पारंगत है। पर अब तक डांस का हुनर उन्हें पर्दे पर दिखाने का मौका नहीं मिला। हालांकि बड़ी शिद्दत से वो ऐसा मौका मिलने का इंतजार कर रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password