Shani Vakri 2022 : 22 अक्टूबर तक रहना होगा सतर्क, वक्री शनि से ये राशियां होंगी प्रभावित

Shani Vakri 2022 : 22 अक्टूबर तक रहना होगा सतर्क, वक्री शनि से ये राशियां होंगी प्रभावित

नई दिल्ली। शनि देव को  Vakri Shani 2022 न्याय का देवता माना जाता है । उनका मुख्य vakri shani effect 2022 उत्तरदायित्व है सभी के प्रति न्याय करना। यह पश्चिम दिशा के shani ki chal स्वामी नपुंसक, वात-श्लेष्मिक प्रकृति, कृष्ण वर्ण और 22 october Shani Vakri 2022 वायु तत्व है। शनि देव सप्तम स्थान में बली होते हैं। वक्री ग्रह या चंद्रमा के साथ में रहने से चेस्ट बली होते हैं। इनसे अंग्रेजी विद्या का विचार किया जाता है। रात में जन्म होने पर मातृ और पितृ कारक होते हैं। शनि ग्रह शारीरिक बल, उदारता, विपत्ति, योगाभ्यास, प्रभुता, ऐश्वर्य, मोक्ष, ख्याति, नौकरी तथा मूर्छा आदि का विचार किया जाता है। आइए जानते हैं कि पंडित अनिल पांडे के अनुसार 22 अक्टूबर 2022 तक वक्री शनि का विभिन्न राशियों पर के जातकों पर प्रभाव।

मकर राशि में वक्री शनि, इन लोगों को रहना होगा सतर्क –

मेष राशि –
अगर आप कर्मचारी हैं तो Shani Vakri 2022 कार्यालय में आपका टकराव होगा । शासकीय कार्यालयों में आपके विभिन्न कार्य में बाधाएं आएंगी । कचहरी के कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। जनता के बीच आपकी प्रतिष्ठा बढ़ सकती है । आपके जीवन साथी को भी कष्ट होगा।
मकर राशि में वक्री शनि, इन लोगों को रहना होगा सतर्क –

वृष राशि
आपके भाग्य मैं बीच.बीच में रुकावटें आएंगी। धन हानि हो सकती है। शत्रुओं की मात्रा बढ़ेगी। बहनों से संबंध ठीक रहेगा।

मिथुन राशि
दुर्घटनाएं हो सकती हैं। धन प्राप्ति में बहुत बाधाएं आएंगी कार्यालय में आप की स्थिति सामान्य रहेगी। आपके संतान को कष्ट होगा।

कर्क राशि
आपके जीवनसाथी को कष्ट होगा। उनके कमर और गर्दन में दर्द हो सकता है। जनता में आपके क्षवि खराब हो सकती है। भाग्य से आपको सामान्य मदद मिलेगी।

सिंह राशि
आपके शत्रुओं की संख्या में कमी आ सकती है। आपका अपनी बहन से झगड़ा हो सकता है। कचहरी के कार्यों में विजय मिल सकती है। शारीरिक स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कन्या राशि
आपकी संतान का आपको सहयोग प्राप्त नहीं होगा। संतान को कई तरह की परेशानियां आ सकती हैं। आपके जीवन साथी को कष्ट होगा। धन लाभ में कमी आएगी।

तुला राशि
जनता के बीच में आप की छवि में गिरावट आएगी। आपके कमर या गर्दन में दर्द होगा। स्प्डेंलाइट्स की शिकायत हो सकती है। अगर आप कर्मचारी अधिकारी हैं तो अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें।

वृश्चिक राशि
आपका अपनी बहन से तकरार हो सकती है। भाग्य सामान्य रहेगा। आपकी संतान आपको विशेष सहयोग नहीं देगी। कचहरी के कार्यों में हार मिल सकती है।

धनु राशि
आपकी धन लाभ में कमी आएगी। कृपया स्त्रियों से या दूसरे धर्म के लोगों से सतर्क रहें।

मकर राशि
इस समय शनि आप के लग्न में बैठा हुआ है। यह आपको शारीरिक पीड़ा देगा। आपके जीवन साथी को भी शारीरिक कष्ट हो सकता है। अगर आप अधिकारी या कर्मचारी हैं तो कार्यालय में आपको परेशानी आएगी।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के शरीर में कष्ट हो सकता है। कचहरी के कार्यों में असफलता मिलेगी। भाग्य कम साथ देगा। धन हानि हो सकती है। शत्रुओं से सतर्क रहें।

मीन राशि
धन निवेश में सावधानी बरतें। अन्यथा आपको धन हानि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। अपने संतान से सहयोग की उम्मीद कम रखें। वाहन के चलाते समय सावधान रहें।

शनि के उपाय –
शनि के प्रकोप से बचने के लिए सभी को चाहिए कि वे शनिवार को शनि मंदिर में जाकर पूजन करें। शनिदेव को तेल चढ़ाएं। पीपल के पेड़ के नीचे दीपक प्रज्वलित कर पीपल की सात बार परिक्रमा करें।

anil kumar 2

Budh Vakri Gochar 2022 : बुध की उल्टी चाल, इन राशियों के जीवन में आएगा तूफान

Sun Transit 2022 : इस दिन सूर्य बदलने वाले हैं अपनी राशि, इनके जीवन में धन आगमन के उत्तम योग

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password