Shani Sade Sati And Dhaiya 2022 : नए साल में इन राशियों पर शनि की दृष्टि पड़ेगी भारी, चाहते हैं बचना, तो करें ये उपाय

नई दिल्ली। सभी राशियों में Shani Sade Sati And Dhaiya 2022 सबसे धीमी चाल चलने वाले और न्याय के देवता शनि अगले साल यानि 2022 में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। आपको बता दें शनि ढाई साल में अपना राशि परिवर्तन करते हैं। पिछले दो वर्षो से उनका कोई गोचर नहीं हुआ है। लेकिन अब अगले वर्ष अप्रैल में ये राशि बदलने जा रहे हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगली साल किस पर भारी पड़ने वाली है। शनि की दृष्टि से किन—किन राशि के जातकों को बचकर चलना है। पंडित ज्योतिषाचार्य पंडित राम गोविन्द शास्त्री से जानते हैं किस राशि के जातकों को अगले साल रहना होगा सतर्क।

इस दिन होगा शनि का गोचर —
शनिदेव ने साल 2021 में राशि परिवर्तन नहीं किया। वर्ष 2022 में राशि परिवर्तन करेंगे। 29 अप्रैल, 2022 को ये मकर से कुंभ राशि में पहुंच जाएंगे। शनि के राशि परिवर्तन से ही कुछ राशियों पर शनि की ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाता है। तो वहीं कुछ राशियों पर से इनकी ढैय्या का प्रभाव समाप्त हो जाएगां

मीन राशि —

शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मीन राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। शनि की साढ़ेसाती के तीन चरण होते हैं। ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण सबसे अधिक खतरनाक होता है। साढ़ेसाती के पहले चरण में व्यक्ति को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए।

वृश्चिक राशि —
शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी। शनि की ढैय्या लगने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि —
शनि के राशि परिवर्तन करने से कर्क राशि पर भी शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी। शनि की ढैय्या लगने पर व्यक्ति को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password