Shajapur Police : 13 थाना क्षेत्रों में एक साथ गुंडे-बदमाशों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Shajapur Police : 13 थाना क्षेत्रों में एक साथ गुंडे-बदमाशों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

शाजापुर/आदित्य शर्मा की रिपेार्ट। जिले में उज्जैन रेंज के आईजी व डीआईजी द्वारा कॉम्बिंग गश्त किए जाने हेतु निर्देशित किया गया, जिसपर एसपी जगदीश डावर के मार्गदर्शन व नेतृत्व में जिला स्तरीय कॉम्बिंग गश्त की गई।

एसपी जगदीश डावर ने बताया कि कॉम्बिंग गश्त के दौरान कोतवाली थाना, लालघाटी थाना, बेरछा, सुनेरा, सुन्दरसी, सलसलाई, शुजालपुर सिटी व मण्डी थान व कालापीपल, अकोदिया, अ.बडोदिया सहित अन्य थानो में गश्त के दौरान वारंटीयो के निवास स्थान एवं संभावित अन्य स्थानो पर तलाश एवं दबिश दी गयी गिरफ्तारी / स्थाई वारंटीयो को अलग अलग टीमो द्वारा गिरफ्तार किया गया। विभिन्न अपराधिक मामलों में वांछित कुल 102 वारंटीयों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है तथा कॉम्बिंग गश्त के दौरान 02 जिलाबदर अपराधियों एवं 50 निगरानी बदमाश, 46 गुंडो की चैकिंग भी रात्रि में की गयी है। चैकिंग के दौरान कई अन्य स्थानो एवं डेरो पर भी तलाशी एवं दबिश दी गयी है।

एएसपी टी.एस.बघेल ने बताया कि जिले में लम्बे समय से फरार बदमाशो, अपराधियों की धरपकड़ करने में पुलिस ने उल्लेखनिय सफलता प्राप्त की है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। कॉम्बिंग गश्त ड्यूटी में राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारीगण व थाने के बल, पुलिस लाइन के बल के साथ कॉम्बिंग गश्त की कार्यवाही में शामिल रहे जिन्हे एसपी श्री डावर द्वारा ईनाम देने की घोषणा की गई है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password