Shajapur Nikay Chunav News : शाजापुर में BJP की त्रिस्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव की पूरी तैयारियां

Shajapur Nikay Chunav News : शाजापुर में BJP की त्रिस्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव की पूरी तैयारियां

रिपोर्ट। आदित्य शर्मा
शाजापुर। शाजापुर में BJP ने नगरीय निकाय एवं त्रीस्तरीय पंचायत चुनाव Shajapur Nikay Chunav News में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य को लेकर BJP जिला अध्यक्ष अम्बाराम कराडा ने माइक्रो मैनेजमेंट के जरिये प्रत्येक मतदाताओ से संपर्क कर चुनावो में सफलता हासिल करने तथा कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा व सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी ज्यादा से ज्यादा आमजन तक पहुचाने का कार्य करने के लिए बूथ विजय संकल्प अभियान चलाया जा रहा है।
भाजपा ने शाजापुर, शुजालपुर, अकोदिया, कालापीपल, पोलयकलां, मक्सी नगर निकाय के लिए अपने कार्यकर्ताओं को भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए अलग-अलग तरीके से टिप्स देकर समझाया जा रहा। वहीं 15 मंडलों के 870 बूथों पर जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पत्रक के माध्यम घर-घर देने का काम कार्यकर्ता कर रहे है।
बैठक में जिला अध्यक्ष अम्बाराम कराड़ा ने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। ग्राम स्तर से लेकर नगरीय क्षेत्रो में होने वाले ये चुनाव आगामी चुनावों की दिशा तय करेगे इसके लिये पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुटता के साथ पूरी ताकत से इन चुनाव में लगा है ओर सभी कार्यकर्ता भाजपा को उपहार के रूप के विजय श्री दिलवाने का काम करे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password