Shaista Parveen Location: बार-बार लोकेशन बदल रही शाइस्ता! 30 दिनों से इन शूटर्स के साथ होने की खबर

Shaista Parveen Location: बार-बार लोकेशन बदल रही शाइस्ता! 30 दिनों से इन शूटर्स के साथ होने की खबर

Share This

Shaista Parveen Location: इन दिनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है वहीं पर अतीक और असद की मौत पर भी शाइस्ता नजर नहीं आई है। ऐसे में पुलिस और एसटीएफ (STF) की तलाशी लगातार बनी हुई है जिसे लेकर अपडेट मिल रही है बार-बार अपनी लोकेशन बदल रही है।

 

क्या शूटर्स संग बंगाल भागेगी शाइस्ता

आपको बताते चलें कि, यहां पर खबर आ रही है कि, शाइस्ता परवीन अकेली नहीं है शूटर साबिर और अतीक की बहन आयशा सूरी भी उनके साथ छिपकर बैठे है। यहां पर शाइस्ता के बार -बार लोकेशन बदलने के बाद खबर है कि, कछार इलाके में छिप रहा था. शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन पिछले 30 दिनों से साथ में हैं। यहां पर पुलिस की माने तो शाइस्ता इन साबिर और आयशा के साथ पानी के रास्ते तीनों पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में हैं. शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज में ही हैं. तीनों की लोकेशन बार-बार बदल रही है. कौशांबी के कछार के इलाके में तीनों के होने की आशंका है। यहां पर प्रोटेक्ट के तौर पर बुरखा पहने महिलाएं भी शामिल है।

 

आरोपियों से रिमांड में पूछताछ जारी

यहां पर खबर मिल रही है कि, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. तीनों आरोपियों को पहले कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने रिमांड की मांग मंजूर कर ली। जहां पर मामले में पूछताछ के बाद का सच सामने आएगा।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password