शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव, सुशील मोदी, मंगल पांडेय और राजीव प्रताप रूडी भी क्वारंटीन

Image source: twitter Syed Shahnawaz Hussain

पटना: बिहार चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक नेता शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी।

शाहनवाज हुसैन ने कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ट्वीट कर लिखा है कि- ‘मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं किं वो सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं।’

कोरोना पॉजिटिव आने बाद शाहनवाज हुसैन दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। बता दें कि बिहार के अ​ररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि मुसलमानों के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं है, हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और नरेंद्र मोदी से अच्छा कोई पीएम नहीं है।

देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर थम नहीं रहा है। अब तक 77 लाख के करीब संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच चुका है। कर्नाटक में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5 हजार 872 नए केस आए हैं और दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 3 हजार 686 नए केस वहीं अब महाराष्ट्र में 24 घंटे में मिले 8 हजार 142 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password