Shahid Afridi Supports On Yasin Malik: भारत कर रहा है आवाजों को दबाने का काम, जानें क्या है पूरी खबर

Shahid Afridi Supports On Yasin Malik: भारत कर रहा है आवाजों को दबाने का काम, जानें क्या है पूरी खबर

Shahid Afridi Supports On Yasin Malik: इस वक्त की बड़ी खबर में जहां पर टेरर फंडिंग मामले में दोषी जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के सरगना यासीन मलिक (( Yasin Malik) का मामला चर्चा में चल रहा है वहीं कभी भी फैसला सुनाया जा सकता है। वहीं पर पाकिस्तान से उनके सपोर्ट में कई लोग आ रहे है जहां पर पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी का बयान भी सामने आया है। बताते चलें कि, यासीन पर NIA ने फांसी की सजा की मांग की है।

जानें क्या बोले पूर्व कप्तान आफरीदी

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने समर्थन करते हुए कहा कि, भारत अपने खिलाफ उठने वाली आवाजों को दबाने के लिए कोशिश कर रहा है। उसकी नाकामी ही हाथ लगेगी। यासीन मलिक पर मनमाने आरोप लगाए जाने से कश्मीर की आजादी के संघर्ष पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं संयुक्त राष्ट्र (UN) से आग्रह करता हूं कि कश्मीरी नेताओं के खिलाफ चल रहे गैरकानूनी ट्रायल्स में दखल दें।

इस मामले में फंसे है यासीन

आपको बताते चलें कि,  यासीन मलिक पर 25 जनवरी 1990 को श्रीनगर में वायुसेना के जवानों पर हमला करने का आरोप है। इस घटना में 40 लोग घायल हुए थे, जबकि चार जवान शहीद हो गए थे। स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना उनमें से एक थे। इस मामले में यासिन अपना जुर्म कबूल चुके है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password