Shahdol News: टीआई की प्रताड़ना से तंग महिला ASI ने की इस्तीफे की पेशकश, TI पर लगाए कई संगीन आरोप

अजय नामदेव, शहडोल। प्रदेश के शहडोल जिले के धनपुरी थाने में पदस्थ महिला ASI ने थाने में पदस्थ टीआई पर दुर्व्यवहार व प्रताड़ना व अन्य संगीन आरोप लगाते हुए स्तीफे की पेशकश की है। जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। टीआई की प्रताड़ना से ASI डिप्रेशन का शिकार हो गई है। उसका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा है। जिसके लिए ASI ने टीआई को जिम्मेदार बताया है। बता दें कि थाने में पदस्थ टीआई पर आम आदमी से दुर्व्यवहार का भी आरोप लगा है। टीआई के द्वारा लोगों से अभद्र व्यवहार के चलते कुछ दिनों पहले लोगों ने सड़क पर टीआई के खिलाफ विरोध करते हुए हटाने की मांग की थी।

यह है मामला
धनपुरी थाने में पदाथ ASI अंजना अहिरवार ने थाने में ही पदस्थ टीआई ओमेश्वर ठाकरे पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने व अन्य संगीन आरोप लगाते हुए एसपी के नाम एक शिकायत पत्र लिखते हुए इस्तीफे की पेशकस की है। साथ ही उन्होंने पत्र में यह ही उल्लेख किया है कि टीआई ओमेश्वर ठाकरे उन्हें लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई तरह के छींटाकसी के भी आरोप लगाए हैं। साथ ही पीड़ित ASI के पति पत्नी के बीच हुए विवाद को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी है। टीआई की प्रताड़ना से ASI डिप्रेशन का शिकार हो गई है। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा है। जिसके लिए अंजना ने टीआई को जिम्मेदार ठहराया है। टीआई की प्रताड़ना से तंग महिला ASI ने इस्तीफे की पेशकस की है। जिसके बाद जिले के विरष्ठ अधिकरियों ने मामले में समझौता कराते हुए मामले को शांत कराया है। बता दें कि थाने में पदस्थ टीआई पर आम आदमी से दुर्व्यवहार का भी आरोप लगा है। टीआई द्वारा लोगों से अभद्र व्यवहार के चलते कुछ दिनों पहले लोग सड़क पर टीआई के खिलाफ विरोध करते हुए हटाने की मांग की थी।

इनका कहना है…
वही इस पूरे मामले में शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी का कहना है कि ड्यूटी को लेकर महिला ASI की टीआई ने गैरहाजिरी डाल दी थी। भावावेश में आकर उन्होंने इस्तीफा लिख दिया था। एएसपी ने मौके पर पहुंचकर आपसी समझौता करा दिया है। यह कोई बड़ा मामला नहीं है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password