Shahdol News : बाइक पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवक की सरेराह पिटाई,सिर पर दे मारा बोतल

sahdol

अजय नामदेव
शहडोल। वक्त के साथ सियासत भी बदल रही है। देश की करवट लेती राजनीति में राजकुमारों का दौर शुरू होने से पहले अपने रसूख का कैसे गलत उपयोग कर रहे है। इसकी एक बानगी शहडोल जिला मुख्यालय में देखने को मिला। नगरपालिका अध्यक्ष के पुत्र व अन्य रसूखदार के बेटे गुंडागर्दी करते हुए सरेराह एक युवक को बेरहमी से इतना मारा की उसके सर में गंभीर चोटें आई है। इतना ही नही युवक के सिर पर बियर की बॉटल दे मारा , जो अब अस्पताल में जिंगदी मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

सोहागपुर थानां क्षेत्र का मामला
जिला मुख्यालय में रसूखदार नेता पुत्रो द्वारा एक लाचार युवक को बाईक पार्क करने के विवाद को लेकर सरेराह बेरहमी से मारपीट का मामला सोहागपुर थानां क्षेत्र में सामने आया है। मारपीट का शिकार हुआ युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने सरेराह मारपीट करने वाले युवको को गिरफ्तार कर लिया है । वहीं 3 लोग अभी फरार है ,जिनकी सोहागपुर पुलिस तलाश कर रही है।

यह है मामला
सोहागपुर थानां क्षेत्र के राष्ट्रीय राज्य मार्ग स्थित चूल्हा ढाबा में खाना खाने गए युवक शिवम त्रिपाठी का अभिनव उर्फ युवराज कटारे , पवन सोनी , राजा यादव , रजत निगम , पिंटू सिंह के साथ बाईक पार्क करने को लेकर मामूली विवाद हो गया, जिसके कुछ देर बाद युवक शिवम वहां से बाईक लेकर जाने लगा तभी उक्त सभी युवक शिवम का पीछा करते हुए पहले कार से उसकी बाइक में ठोकर मारी फिर बघेल ढाबा के पीछे उसे सभी बेरहमी से मारपीट किया। पीड़ित युवक के सर पर गंभीर चोटे आई, जिसे गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password