Shahdol Vyohari Court News : न्यायालय परिसर में सरेआम वकील ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर मारा, मामला दर्ज, देखें वायरल वीडियो

शहड़ोल। मानवता को शर्मशार Shahdol Vyohari Court News कर देने वाली एक वीडियो शहड़ोल जिले के ब्यौहारी से सामने आया है। जहां ब्यौहारी न्यायालय परिषर में एक शख्स एक महिला को सड़क में दौड़ा दौड़ा कर मार रहा है। महिला मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन वहां मौजूद लोग महिला की मदद करने की बजाय मूक दर्शक बने देखते इस दृश्य को देखते रहे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना क्रम का पूरा वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया का रहा है कि यह वीडियो शहड़ोल जिले के ब्यौहारी न्यायालय परिषर का है।

जहां धारा 125 जा फौ के तहत भरण पोषण की रिवीजन फाइल ब्यौहारी न्यायालय में लगी थी। जिसके सिलसिले में महिला न्यायालय आई थी और उसी सिलसिले में पति से बात कर रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर एक वकील भगवान सिंह से विवाद होने लगा। जिस पर वकील साहब महिला को सरे आम सबके सामने दौड़ा दौड़ा कर मारने लगे। महिला की शिकायत पर उसके साथ मारपीट करने वाले शख्स भगवान सिंह के खिलाफ धारा 355,323,294,606 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password