Shahdol Children Died : 72 घंटे में 8 बच्चों की मौत,2 ​की फिर बिगड़ी तबीयत,जांच करने पहुंची टीम

Shahdol Children Died

शहडोल। शहर के कुशाभाऊ ठाकरे जिला अस्पताल Shahdol children died में नवजातों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अस्पताल में दो और बच्चों की तबीयत बिगड़ गई है। इससे पहले इलाज के दौरान 8 बच्चों की मौत 8 children died in Shahdol hospital  हो चुकी है। निमोनिया के प्रकोप के चलते बच्चो की मौत हो रही है।

जरूर पढ़ें: shahdol district hospital:जिला अस्पताल में लगातार हो रही बच्चों की मौत, लीपापोती करने में लगा प्रशासन

वहीं लगातार हो रही मौत से अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। इसी के चलते कलेक्टर ने भी PISU और SNCU का जायजा लिया और स्वास्थ्य कर्मचारियों को फटकार लगाई। जाहिर है आठ बच्चों की मौत के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज की टीम शहडोल पहुंची है और जांच कर रही है। वहीं सीएमएचओ डॉ. राजेश पांडे ने बताया कि सभी बच्चों की मौत एक जैसे कारणों से हुई है। सभी में निमोनिया के लक्षण थे और सभी वेंटिलेटर पर थे।

जरूर पढ़ें: Shahdol Children Death : 48 घंटे के अंदर 6 नवजातों की मौत, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

2 और बच्चों की तबीयत बिगड़ी
जिला अस्पताल Shahdol District Hospital में लगातार हो रही बच्चों की Shahdol Children Death मौत से अब स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े होने लगे हैं। जिला अस्पताल में आज 2 और बच्चों की तबीयत बिगड़ी है और कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। आपको बता दें कि कुशा भाऊ ठाकरे जिला अस्पताल में तबियत बिगड़ने के बाद अब तक 8 बच्चों Shahdol Children Death की मौत हो चुकी है।

जरूर पढ़ें:Shahdol News: शहडोल जिला अस्पताल में 24 घंटे में चार नवजात बच्चों की मौत से मचा हड़कंप

सीएम शिवराज सिंह ने स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक ली थी
दो दिन पहले कमिश्नर नरेश पाल ने बयान देते हुए कहा था कि पैरा मेडिकल स्टाफ की कोई लापरवाही नहीं है,बच्चे गंभीर हालत में अस्पताल लाए गए थे तो वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह ने स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक ली थी और पूरे मामले को लेकर उनसे चर्चा भी की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password