Sex Racket: डेयरी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, 60 साल के बुजुर्ग ग्राहक समेत 3 युवतियां गिरफ्तार

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर शहर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। यहां डेयरी की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने इस घर में छापामार कार्रवाई करते हुए 60 साल के बुजुर्ग ग्राहकों समेत 3 युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि दो मंजिला घर से 3 महिलाएं और 10 पुरुष मिले हैं। इस मकान की मालिकिन इस घर में देह व्यापार चला रही थी। यहां आने वाली लड़कियों से मकान मालिकिन को आधा हिस्सा मिलता था। इस घर में दूध डेयरी की आड़ में यह गोरख धंधा चलाया जा रहा था। मुरार पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि जडेरूआ डैम के पास प्रीतम माहौर के मकान में देह व्यापार का काम चल रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई की है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते हैं। पुलिस ने यहां कार्रवाई कर कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही इस घर में दूध डेयरी भी मिली है। यहां दूध डेयरी की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने मकान की मालिकिन प्रीतम माहौर से भी पूछताछ की है। बता दें कि सूचना मिलने के बाद मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने महिला टीम के साथ रात में मकान में दबिश दी। योजना के मुताबिक यहां पहले पुलिस टीम का एक जवान ग्राहक बनकर मकान में गया।

ग्राहक बनकर गया पुलिसकर्मी

जब उसने अंदर जाकर जानकारी की पुष्टि कर ली इसके बाद पुलिस टीम ने मकान में दबिश दी। दो मंजिल मकान के एक कमरे में दो महिलाएं तीन पुरुष के साथ संदिग्ध हालत में भी मिले थे। इसके साथ ही यहां कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। बगल वाले कमरे में मालिक की पत्नी गीता माहौर थी। यहां 7 ग्राहक अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने यहां से तीनों महिलाओं को सभी ग्राहकों के साथ पकड़ लिया। मौके से पुलिस ने कैश और सामग्री जब्त कर ली है। जानकारी के मुताबिक यहां मकान की मालिकिन खुद भी इस धंधे में मिली हुई थी। यहां मकान मालिकिन को आधे पैसे दिए जाते थे। अब पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password