Sex Racket: नहीं थम रहा देह व्यापार का गोरखधंधा, इंदौर पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्यीय online सेक्स रैकेट

इंदौर। प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलाया जा रहा था। पुलिस ने 2 युवतियों और 5 युवकों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके पर बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। मामला शहर के लसूड़िया इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस को मुखबिरों द्वारा जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छापमार कार्रावाई की थी। इस दौरान पुलिस को मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री मिली थी। इसके साथ ही पुलिस ने कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें से 2 युवतियां और 5 युवक शामिल थे। जानकारी के मुताबिक एक युवती हरियाणा और दूसरी एमपी की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को लसूडिया क्षेत्र में देह व्यापार की कई बार जानकारी मिली थी। लेकिन सेक्स रैकेट की युवती के शातिर होने के कारण पुलिस कई बार इस रैकेट का भांडाफोड़ करने में असफल ही रही।

अब पुलिस ने छापामार कार्रावाई कर भांडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने बताया कि यह एक हाईटेक गिरोह है। देह व्यापार की सारी डीलिंग ऑनलाइन माध्यम से की जाती थी। इसको लेकर गिरोह की सरगना महिला ने पूरी तैयारी की थी। इसको लेकर आरोपी युवती ने एक वेबसाइट तैयार करवाई थी। इस वेबसाइट के जरिए ग्राहक उससे संपर्क करते थे। इसी वेबसाइट के जरिए मीटिंग फिक्स की जाती थी। सरगना ग्राहक के बताये हुए स्थान पर कॉल गर्ल को भेज देती थी। इस वजह से पुलिस के लिए ग्राहक और गिरोह का पर्दाफाश करना काफी मुश्किल हो रहा था।

जांच में जुटी पुलिस…
पुलिस ने बताया कि मौके पर दबिश देकर कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके पर कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। इसमें नगदी, मोबाइल समेत कई चीजें शामिल हैं। आरोपियों ने पुलिस की शुरुआती पूछताछ में कई राज खोले हैं। साथ ही पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक पूछताछ में कुछ बड़े ग्राहकों के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बीते दिनों में इंदौर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। इसमें बांग्लादेशी युवतियों को जबरिया इंदौर लाकर देह व्यापार करवाने की बात सामने आयी थी। इस मामले में यह भी खुलासा हुआ था कि इन युवतियों को जबरन देह व्यापार में भी धकेला गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password