कोरोना में बंद हो गया था यह अय्याशी का अड्डा, अब हो गया चालू

Sex Island : लास वेगस में स्थित एक रिसॉर्ट ने सेक्स आइलैंड खोलने का विज्ञापन दिया है। विज्ञापन के अनुसार यहां अनलिमिटेड सेक्स, दारू से लेकर हर अय्याशी का इंतजाम किया गया है। इस रिसॉर्ट में अनलिमिटेड सेक्स के साथ अनलिमिटेड शराब और गांजा भी मिलेगा, लेकिन इस रिसॉर्ट में एक बार में केवल 50 लोगों को ही एंट्री मिलेगी। रिसॉर्ट ने अपने विज्ञापनों में बताया है कि 5 मई से 8 मई के लिए सेक्स आइलैंड फिर से खुल जाएगा। यहां लोगों को अनलिमिटेड शराब, अनलिमिटेड गांजा और दो लड़कियों के साथ अनलिमिटेड सेक्स का मौका मिलेगा। बता दें की यह आइलैंड पहले खुला रहता था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से बंद कर दिया गया था। यह भी बता दें कि लास वेगस दुनिया के सबसे अय्याशी और रंगीन शहरों में से एक है। यहां कई बड़े जुआघर भी हैं।

बिटकॉइन में कर सकते है पेमेंट

खास बात यह है कि यहां बिटकॉइन के जरिए पेमेंट किया जा सकता है। आइलैंड पर आने वालों की प्राइवेसी का खास ध्यान रखा जाता है। सेक्स आइलैंड पर जाने के लिए एक व्यक्ति को 4500 डॉलर लगभग 3.5 लाख रुपए देना होगा। विज्ञापन के अनुसार रजिस्ट्रेशन करने वालों को रिसॉर्ट लोगों को एयरपोर्ट से सीधे प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा। इस लोकेशन पर 3 रात और 4 दिनों का पैकेज लोगों को मिलेगा

सिर्फ 50 लोगों को एंट्री

रिसॉर्ट के विज्ञापन के अनुसार रिसॉर्ट में जो भी लड़कियां उपलब्ध कराई जाएंगी एसटीडी और एचआईवी मुक्त होंगी। रिसॉर्ट की ओर से इसकी जांच पहले ही की जा चुकी है। साथ ही, लड़कियों की अदला-बदली भी की जा सकती है। रिसॉर्ट में सिर्फ 50 लोगों को ही एंट्री दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password