Seoni Tiger Attack :आदमखोर बाघ ने बच्चे पर किया हमला, खींचते हुए ले गया जंगल में, हुई मौत

Seoni Tiger Attack

सिवनी। मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट बनाने में सिवनी के बाघों ने Seoni Tiger Attack  अहम रोल निभाया है, लेकिन यहां के जंगलों में उनके हमलों की खबरें भी आए दिन आती रहती हैं।

जिस वजह से आम जन-जीवन को परेशानी का सामना करना पड़ता है। अब शहर के जंगलों से आदमखोर बाघ के हमले की जानकरी मिली है। जिसने इस बार 12 साल के लड़के को अपना शिकार बनाया है।

तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी

बताया जा रहा है कि जिले के बरघाट प्रोजेक्ट के उगली रेंज के अंतर्गत खैरी बीट में 12 साल के आदित्य पिता राजकुमार भगत अपने मवेशियों को चराने के लिए जंगल गया हुआ था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। परिजनों को चिंता होने पर वे उसे ढूंढने के लिए निकले। तभी कुछ लोगों ने बताया कि बाघ ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसको खींचते हुए जंगल की तरफ ले गया। इस बात की खबर जब गांव वालों को लगी तो वो फौरन जंगल की तरफ भागे, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

एक पैर खा गया

बाघ ने बच्चे की गर्दन और पैर पर हमला किया और उसका एक पैर खा गया। खबर मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वन विभाग की तरफ से गांव के लोगों को सतर्क रहने और अकेले जंगल की तरफ ना जाने की सलाह दी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बाघ ने एक महिला पर हमला कर दिया था जिससे उसकी भी मौत हो गई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password