Seoni MalwaTriple Murders : फिर ट्रिपल मर्डर का मामला आया सामने , ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या, आरोपी खुद पहुंचा थाने

होशंगाबाद। 2 दिन पहले रतलाम जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अभी इस मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार भी नहीं कर पाई थी कि वहीं मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक और सनसनीखेज का मामला सामने आया है। होशंगाबाद जिले  के सिवनी मालवा तहसील के पास के  Seoni MalwaTriple Murders एक  गांव में आपसी रंजिश और जमीनी विवाद के कारण आरोपी ने एक ही परिवार के तीन लोगों की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी को ट्रैक्टर चला कर थाने पहुंचा और घटना का खुलासा किया।

 

जान से मारने की धमकी मिल रही थी
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत अयपा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को जमीनी विवाद को लेकर जान से मारने की धमकी मिल रही थी। मृतक के परिवार वालों का अनवर खान नामक युवक से विवाद चल रहा था। आज अनवर राजू के घर पहुंचा और घर के बाहर खड़े राजू उसके बड़े भाई और राजू का बच्चे पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। आरोपी अनवर खान के द्वारा तीन लोगों की हत्या के बाद से गांव मेें सनसनी फैल गई।

दहशत में गांव के लोग
गांव में एक साथ तीन लोगों की हत्या से गांव के लोग सहम गए हैं। इस वारदात के बाद गांव के लोग दहशत में है। गांव में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। हत्या के बाद कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को घेरा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password