Sehore SI Bribe News : फसा रहे थे झूठे मामले में, फस गए खुद

Sehore SI Bribe News : फसा रहे थे झूठे मामले में, फस गए खुद

सीहोर। सीहोर थाना प्रभारी Sehore SI Bribe News :  को एक व्यक्ति को ब्लेक मेल mp breaking news करना भारी पड़ गया। जिसके sehore breaking news चलते वह खुद उल्टा लोकायुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसमें लोकायुक्त पुलिस ने श्यामपुर थाना प्रभारी एसआई अर्जुन जायसवाल और नगर सैनिक अजय मेबाड़े को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया।

ये था पूरा मामला —

दरअसल सिहोर में श्यामपुर थाना प्रभारी एसआई अर्जुन जायसवाल को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। जानकारी के मुताबिक एसआई नगर सैनिक अजय मेबाड़े 25 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त के हाथों पकड़े गए हैं। इन्होंने धोखधड़ी के झूठे केस में फसाने को लेकर 50 हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी।

चोरी की शिकायत कराने गया था थाने —

आवेदक भगीरथ जाटव निवासी श्यामपुर जिला सीहोर द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल को 24 मई 2022 को लिखित शिकायत की गई थी। कि उसके स्वयं की बोलेरो वाहन की चोरी की रिपोर्ट थाना श्यामपुर में लिखाई थी। जिस पर थाना प्रभारी उप निरीक्षक अर्जुन जायसवाल ने आवेदक को ही थाने में बिठा कर उसके साथ मारपीट की। और कहा गया कि आवेदक गांजा बेचता है जिसकी गाड़ी उड़ीसा में पकड़ी गयी थी। जिसकी झूठी रिपोर्ट वह थाने में लिखा रहा है। थाना प्रभारी अर्जुन जायसवाल द्वारा आवेदक से 50000 रुपये की मांग यह कह कर की गई, कि अगर उसने रुपये नहीं दिये तो उसको 420 के केस में फंसा दूंगा। आवेदक के द्वारा की गई शिकायत का सत्यापन कराया गया जो सही पाई गयी। जिसके बाद धारा 7 पी सी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्व कर पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त के निर्देशन में 27 मई शुक्रवार की रात लगभग 23:30 बजे आवेदक से 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए थाना प्रभारी उप निरीक्षक अर्जुन जायसवाल और नगर सैनिक अजय मेबाड़े को थाना श्यामपुर में रंगे हाथों पकड़ा गया। इसके बाद मौके पर कार्यवाही जारी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password