Viral Video: देखते ही देखते जमीन में समा गई पूरी कार, घटना का वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान

मुंबई। मुंबई में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media ) पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में पार्किंग में खड़ी एक कार दिखाई जा रही है, जो देखते ही देखते ही जमीन में धंसती जा रही है। यह घटना मुंबई के घाटकोपर (Mumbai’s Ghatkopar) इलाके की एक प्राइवेट सोसाइटी की बताई जा रही है। आपको बता दें कि मुंबई में मानसून ( Mumbai Monoon ) की दस्तक के साथ ही तेज बारिश का दौर शुरू हो गया है। मुंबई और उससे सटे इलाकों में पिछले 9 जून से लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग (IMD) ने महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

बीएमसी ने हादसे से पल्ला झाड़ा

वहीं, बारिश में कार धंसने वाली वीडियो को लेकर बीएमसी की ओर से बयान जारी किया गया है। बीएमसी ने हादसे से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि इससे निगम का कोई लेना देना नहीं है। बीएमसी ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मामले में गे्रटर मुंबई नगर निगम के इमरजेंसी मैनेजमेंट डिपार्टमेंट द्वारा जानकारी मिली है।

कार कुए में डूबने लगी

जानकारी में बताया गया कि सोसायटी परिसर स्थित एक कुएं का आधा भाग सीमेंटेड प्लास्टर से कवर कर दिया गया था, जिसके बाद सोसायटी के लोग यहां अपनी गाडिय़ां पार्क करने लगे। लेकिन रविवार को हुई तेज बारिश के बीच यहां खड़ी एक कार इस कुए में डूबने लगी और पूरी तरह से जलमग्र हो गई। हालांकि घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password