Honor Killing: बेटी को प्रेमी के साथ घूमते देख पिता का ठनका माथा, बेटे के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

बैतूल। प्रदेश के बैतूल जिले में एक 40 वर्षीय आरोपी ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर अपनी बेटी के प्रेमी युवक की हत्या कर दी। आरोपी अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज था। मामला बैतूल जिले के आमला का बताया जा रहा है। आमला के अंदर आने वाले गांव लाखापुर में पुलिस को खून से सनी लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में हत्या का खुलासा हो पाया है। पुलिस ने आरोपी और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि पिता और बेटा अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज थे। वहीं बेटी का प्रेमी उससे मिलने गांव आया था। इसी दौरान बेटी के पिता ने उसे प्रेमी के साथ स्कूटी पर घूमते हुए देख लिया। इसके बाद जब प्रेमी गांव से वापस जाने लगा तो उसे आरोपी ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर घेर लिया।

यह है पूरा मामला…
दरअसल यह मामला बैतूल जिले की आमला तहसील में आने वाले गांव लाखापुर का बताया जा रहा है। लाखापुर में रहने वाली किशोरी उइके (40) की बेटी का प्रेम प्रसंग पास के ही गांव के एक युवक सूरज पिता अशोक काचेवार के साथ था। बीती 17 जुलाई को सूरज अपनी प्रेमिका और किशोरी उइके की बेटी से मिलने अपने दोस्त के साथ लाखापुर गया था। सूरज आमला का रहने वाला था। वह लाखापुर अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी से प्रेमिका से मिलने गया था। जब वह प्रेमिका के साथ था तो उसे किशोरी उइके ने कहीं देख लिया। इस बात से किशोरी काफी गुस्से में था। किशोरी ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया।

सूरज जब वापस अपने गांव लौट रहा था तो किशोरी और उसके बेटे ने उसका बाइक से पीछा किया। कुछ दूर बात किशोरी ने बाइक से सूरज को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सूरज का दोस्त वहां से भाग खड़ा हुआ। वहीं किशोरी और उसके नाबालिग बेटों ने सूरज पर लाठी और कुल्हाड़ियों से उसपर हमला बोल दिया। सूरज की दोनों ने मिलकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपियों ने सूरज के शव को नाले में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस को 18 जुलाई को सूरज की खून से सनी लाश मिली थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो इस बात का खुलासा हुआ। आरोपियों ने पहले तो पुलिस को गुमराह किया। लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password