छिंदवाड़ा कांड का इफेक्ट, ज्ञापन लेने के लिए एसडीएम और तहसीलदार ने पहना हेलमेट

SDM and Tehsildar wear helmet to take memorandum

सिवनी। पिछले दिनों छिंदवाड़ा में चौरई एसडीएम के मुंह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कालिख पोत दी थी और अब उसका इफेक्ट बाकि अधिकारियों पर भी दिखने लगा है। दरअसल सिवनी जिले में कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस, NCP और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन देने पहुंचे थे, लेकिन जब एसडीएम अंकुर मेश्राम और तहसीलदार प्रभात मिश्रा कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने बाहर आए तो दोनों ने ही हेलमेट पहना हुआ था।

ये है मामला
सिवनी में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस एनसीपी और आम आदमी पार्टी द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया इस ज्ञापन में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल को वापस करने की मांग की गई इस ज्ञापन कार्यक्रम में जहां आम आदमी पार्टी बैलगाड़ी में ज्ञापन देने पहुंची।

वही हाल ही में छिंदवाड़ा जिले के चौरई में एसडीएम के साथ हुई अभद्रता को देखते हुए सिवनी एसडीएम अंकुर मेश्राम तहसीलदार प्रभात मिश्रा के साथ हेलमेट लगाकर ज्ञापन लेने पहुंचे यह पहला मौका था जब किसी एसडीएम ने ज्ञापन लेने के लिए हेलमेट पहना हो, इस दौरान किसान द्वारा यह नारा लगाते रहे की फसल हमारी भाव तुम्हारा नहीं चलेगा नहीं चलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password