Screw Dheela : धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म 'स्क्रू ढीला' का ऐलान, मनोचिकित्सकों ने नाम पर जताया ऐतराज़

Screw Dheela : धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का ऐलान, मनोचिकित्सकों ने नाम पर जताया ऐतराज़

भोपाल। बॉलीवुड के मसल मैन Screw Dheela  टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का ऐलान entertainment movie सोमवार को हो गया है। इसके साथ ही धर्मा प्रोडक्शन dharma production ने फिल्म का टीजर भी जारी किया है। फिल्म के इस टीजर पर टाइगर ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘पंच हैं टाइट, पर इसका स्क्रू ढीला है। आपके सामने ला रहे हैं एक्शन से भरपूर एंटरटेनर-टीजर की शुरुआत में टाइगर श्रॉफ tiger shraf की कुर्सी से बंधे हुए हैं और उनकी पिटाई हो रही है। फिर श्रॉफ कहते हैं, ‘मैं पीटी टीचर हूं इंडिया का, अखिलेश मिश्रा।

आपको कोई गलतफहमी हुई है सर।’ इसके बाद वह गैंगस्टर एक वीडियो दिखाता है जिसमें एक लड़की टाइगर को ‘जॉनी’ नाम से बुलाती है। इसके बाद जब वह गुंडा टाइगर को शूट करने वाला होता है तभी टाइगर अपने एक्शन अवतार में आ जाते हैं। फिल्म का यह टीजर एक्शन से भरपूर है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘स्कू ढीला’ को करण जौहर, हीरू यश जौहर, शाशक खेतान और अपूर्व मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

वहीं फ़िल्म का टीजर आते ही विवादों में घिर गई है।मनोचिकित्सकों ने इसके शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए इस बदलने तक कि बात कही है।मध्यप्रदेश के जाने माने मनोचिकित्सक डॉ सत्यकांत त्रिवेदी (Psychiatrist in Bhopal) ने अपने ट्वीट पर ये बात लिखी – शक्कर ज्यादा,ग्लूकोज़ गिरा, सूजन बढ़ी, जैसी फिल्में नहीं बनती तो स्क्रू ढीला जैसे शीर्षक देकर मेन्टल हेल्थ के लिए स्टिग्मा क्यों बढ़ाया जाए।पोस्ट कोविड मानसिक रोगों में 40 परसेंट तक की वृद्धि है।आत्महत्या की दर लगभग 10 प्रतिशत तक बढ़ चुकी है।ऐसे में मानसिक स्वास्थ्य को मज़ाक नहीं बनाना उचित होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password