सिंधिया ने राहुल पर कसा तंज, बोले उनकी सोच टिप्पणियों तक सीमित

image source : mp.punjabkesari

image source : mp.punjabkesari

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की सोच टिप्पणियों तक सीमित है, जबकि पीएम मोदी की सोच देश की विकास वाली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा अक्सर राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी और भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाए जाते रहते है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हाल ही में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर नोटबंदी कर अर्थव्यवस्था को तबाह करने के आरोप लगाये गये है।सिंधिया ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा,कि पीएम मोदी की सोच विकास और सुरक्षा वाली सोच है, वहीं दूसरी तरफ राहुल की यह केवल टिप्पणी करने तक सीमित रहने वाली सोच है।

इतना ही नहीं सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की 15 महीने सरकार रही जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे, तब वह और कांग्रेस के दूसरे नेता ग्वालियर-चंबल अंचल में आए ही नहीं. सिंधिया ने कहा कि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस और बाढ़ जैसी आपदाओं का सामना करते हुए काम कर रहे हैं।

ग्वालियर दौरे पर आए थे सिंधिया
राज्य सभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर दौरे पर आए थे। गुरुवार को मीडिया के सवालों के जबाव देते हुए सिंधिया ने कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा विकास की बात करती है। सिंधिया ने अपने कुलगुरू सूफी संत मंसूर शाह की गोरखी देवघर स्थित स्थान पर करीब डेढ घंटे तक रहे यहां उन्होंने गोरखी देवघर के पुजारियों के साथ करीब सवा घंटे तक पूजा अर्चना की।

इस दौरान ढोली बुआ संत भी मौजूद थे और वह धार्मिक उपदेश दे रहे थे। परंपरा के अनुसार हर साल सिंधिया राजपरिवार का मुखिया गोरखी देवघर में आकर मंसूर शाह के एक दिवसीय उर्स में शामिल होता है और उनके आशीर्वाद के स्वरूप में फूल गिरने का इंतजार करता है। इस दौरान लोहवान और धूप से मोर पंख द्वारा फूलों को झरा जाता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password