Rahul Comments On Scindia: सिंधिया ने राहुल को पहली बार दिखाए तेवर, नरोत्तम बोले- सचिन पायलेट को बना दें सीएम…

pc- twitter (@JM_Scindia)

भोपाल। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। राहुल के बयान पर सिंधिया ने पहली बार तेवर दिखाते हुए पलटवार किया है। वहीं भाजपा की तरफ से सीएम शिवराज सिंह और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपना बयान दिया है। सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी आज मेरी जितनी चिंता कर रहे हैं काश उतनी ही चिंता तब करते जब मैं कांग्रेस में था। बता दें कि सिंधिया ने लगभग एक साल पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। हाल ही में कांग्रेस के यूथ विंग के कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिंधिया को लेकर तंज कसा था। राहुल ने कहा कि था कि सिंधिया कांग्रेस में ही सीएम बन सकते थे। भाजपा में जाकर वह बैकबेंचर बन गए हैं।

गलियारों में हलचल तेज… 
राहुल के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल देखने को मिल रही है। राहुल के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह ने तंज कसा था। शिवराज ने राहुल के बयान का जवाब देते हुए कहा था कि राहुल गांधी की ट्यूबलाइट देर से जलती है। जब सिंधिया कांग्रेस में थे तभी सीएम क्यों नहीं बनाया। सिंधिया कांग्रेस में थे तभी उन्हें यह सोचना चाहिए था। बता दें कि पिछले साल मार्च में सिंधिया ने अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा था। इसी कारण मप्र में कांग्रेस की सरकार औंधे मुंह गिरी थी। इसके बाद उपचुनाव में भी भाजपा का काफी बोलबाला रहा।

नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार
वहीं प्रेदश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग दो साल में कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए, वे दूसरों को सीएम बनाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस ने मप्र में मुख्यमंत्री के लिए सिंधिया को दूल्हा बना दिया। सिंधिया के चेहरे पर चुनाव जीत लिया। जैसे ही सरकार बनी तो सिंधिया को किनारे कर दिया। बता दें कि पिछले साल मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। सिंधिया के साथ उनके समर्थक विधायक भी भाजपा में शामिल हो गए थे। प्रदेश में बनी कांग्रेस की सरकार औंधे मुंह गिरी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password