सांची पहुंचे सिंधिया,बोले – कांग्रेस में दो नेता हैं एक पर्दे के आगे तो एक पीछे, असलियत अब आई सामने

रायसेन। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सांची Scindia reached Sanchi में आयोजित जन आशीर्वाद कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में बीजेेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह और सुरेन्द्र पटवा सहित विदिशा सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद रहे।

सिंधिया ने कहा कि जिस तरह कमलनाथ, दिग्विजय और अजय सिंह ने महिलाओं और दलित समाज पर टिप्पणी की है उससे आज बाबा साहब अम्बेडकर भी गुस्से में आकर कांग्रेस को सबक सिखाना चाहेंगे। वहीं बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी के जन आशीर्वाद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता दिखी
सभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता दिखी। सभा में आई कुछ महिलाएं जमीन पर बैठी दिखी तो सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को महिलाओं को कुर्सी बैठाने के लिए कहा। इसके बाद ​फिर पुरूषों से कुर्सियां खाली कर महिलाओं का बैठाया गया।

 

3 नवंबर पर सबक सीखना जरूरी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाषण देते हुए कहा कि प्रभु राम चौधरी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य नहीं सांची के हर परिवार के सदस्य है। कलयुग के जमाने में लोकतंत्र में आप 5 साल के लिए नेता नहीं आप भविष्य चुनते हो जिनको 15 महीना बल्लभ भवन में बैठने का मौका मिला उन्होंने बल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। डबरा जाकर मेरी नेता इमारती को कमलनाथ ने आइटम कहा। जो जिम्मेदार पद बैठकर ऐसी बात करे तो उनको 3 नवंबर पर सबक सीखना जरूरी है।

कांग्रेस में दो नेता है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अजय सिंह इमारती जी को जलेबी कहते है इन नेताओं ने कांग्रेस का चेहरा बताया है। जहां नारियों को सम्मान होता है बही देवता विराजते है। कांग्रेस में दो नेता है एक छोटा भाई एक बड़ा भाई। एक पर्दे के पीछे एक पर्दे के आगे। जीतते तो बड़े भाई आगे हो जाते है में तो यही पैदा हुआ कमलनाथ कहां से आ गए।

ये तो अभी ट्रेलर है अभी तो पिक्चर बाकी है
सिंधिया ने कहा कि इस चुनाव प्रभु राम चौधरी नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया लड़ रहे है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ में 7 करोड़ जनता को धोखा दिया। चुनाव में आपको दिखाना है आपके पास दो जोड़ी है। एक तरफ़ छोटे भाई बड़े भाई की जोड़ी एक तरफ सिंधिया शिवराज जोड़ी है। ये तो अभी ट्रेलर है अभी तो पिक्चर बाकी है।

चुनाव में भाषा निचले स्तर पर जा रही
बीजेपी राज्य संसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि चुनाव में भाषा निचले स्तर पर जा रही उसका मुझे खेद है। जब भाषा नीचे जाती है तो वो उस व्यक्ति और उस दल की नियत और प्रवृत्ति को दर्शाता है। यही कांग्रेस की असलियत है। कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और राहुल सिंह ने तरीके की टिप्पणी महिलाओं के उपर दलित समाज के उपर की है। उससे आज बाबा साहिब अम्बेडकर जी भी गुस्से में आकर कांग्रेस को सिखाना उद्देश्य होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password