Mandsaur news: गैंगरेप पीड़िता को स्कूल ने भेजा 14 लाख का नोटिस   

Mandsaur news: गैंगरेप पीड़िता को स्कूल ने भेजा 14 लाख का नोटिस, पूर्व CM शिवराज ने किया था पढ़ाई खर्च उठाने का ऐलान

Mandsaur-news
Share This

   हाइलाइट्स

  • गैंगरेप पीड़िता को स्कूल ने भेजा 14 लाख का नोटिस।
  • पूर्व CM शिवराज ने किया था पढ़ाई खर्च उठाने का ऐलान।
  • पिछले साल का रोका था रिजल्ट।

 

 

Mandsaur news: पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री रहते हुए मंदसौर की रहने वाली जिस गैंगरेप पीड़िता की पढ़ाई का खर्च उठाने का ऐलान किया था, अब उसके पिता को 14 लाख से ज्यादा बकाया राशि का नोटिस इंदौर स्कूल ने दिया है।

स्कूल प्रबंधन ने साल 2018 से 2023-24 सत्र की पढ़ाई में हॉस्टल, डीजल, गैस के साथ अन्य खर्चों को शामिल किया है। बता दें, कि पीड़िता छठवीं में और उसकी बड़ी बहन 11वीं क्लास में है। स्कूल ने 14 लाख से ज्यादा का नोटिस की कॉपी इंदौर कलेक्टर और ज्वॉइंट डायरेक्टर के साथ जिला शिक्षा अधिकारी को भेजी है।

संबंधित खबर:Top Hindi News Today: संसद में  बजट सत्र में राष्ट्रपति का अभिभाषण शुरु- ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ 21वीं सदी के लिए मंत्र’

   पिछले साल रोका था रिजस्ट

मंदसौर निवासी (Mandsaur news) 7 साल की बच्ची को लड्डू का लालच देकर 2 दरिंदों ने गैंगरेप किया था। उस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान थे, जिन्होंने इंदौर अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हाल जाना और उसको अपनी बेटी माना था। साथ ही पीड़ित और उसकी बहन की पढ़ाई का खर्च सरकार उठाएगी ऐसा ऐलान किया था। मामले में दोनों आरोपियों को कोर्ट फांसी की सजा तक सुना चुका है। फिर भी स्कूल प्रबंधन ने पीड़िता को रिजल्ट रोक दिया था। उस समय सीएम के हस्तक्षेप से मामला सुलझा था।

स्कूल की तरफ से पूरी सुविधाएं पीड़िता और उसकी बहन को दी जा रही हैं। एक बार कुछ राशि रेडक्रॉस द्वारा दी गई थी, तब से लगातार राशि बकाया है। परिजनों को सूचना-पत्र दिया है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password