School Holiday : 23-24 सितंबर तक बंद रहेंगे नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल, इन जिलों में भारी बारिश से जनजीवन बेहाल

School Holiday : 23-24 सितंबर तक बंद रहेंगे नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल, इन जिलों में भारी बारिश से जनजीवन बेहाल

उत्तर प्रदेश। UP Heavy Rain देश के कई हिस्से में भारी बारिश से हाल -बेहाल है तो वहीं पर उत्तरप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) ने परेशानी खड़ी कर दी है जिले लेकर ही आज 23 सितंबर को स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई है। वही आज मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

इन जिलों के स्कूलों में छुट्टियां

आपको बताते चलें कि, आज 23 सितंबर को दिल्ली से सटे नोएडा समेत प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों को एक दिन के लिए बंद रखने का फैसला किया गया है. इनमें जिलों में लखनऊ, फिरोजाबाद, आगरा,इटावा, गाजियाबाद, नोएडा (गौतमबुद्धनगर), एटा,कासगंज, कानपुर आदि जिले शामिल हैं। वहीं पर गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गुरुवार को जारी आदेश में कहा है कि जिले के सभी बोर्ड के कक्षा 8 तक के स्कूल 23 सितंबर को बंद रहेंगे। इसके अलावा कानपुर के जिला प्रशासन ने भारी बारिश को देखते हुए 23 सितंबर को जिले के 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए हैं. आगरा  में 12 वीं तक के स्कूल और मैनपुरी में आठवीं तक के स्कूल दो दिन बंद रहेंगे. इनके अलावा फिरोजाबाद और एटा में आठवीं तक के सभी स्कूलों में एक दिन की छुट्टी घोषित की गई है।

इन दो जिलों में दो दिन स्कूल बंद

आपको बताते चलें कि, आपको बताते चलें कि, भारी बारिश के चलते अलीगढ़ जिला प्रशासन ने नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल अगले 23-24 सितंबर तक बंद रखने का आदेश दिया है. वहीं राजधानी लखनऊ की कमिश्नर रोशन जैकब ने छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी सरकारी,गैर सरकारी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है।कासगंज में आठवीं कक्षा तक के सभी स्कूलों में 23-24 सितंबर को केवल छात्रों के लिए छुट्टी की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password