School Holiday Big Breaking : भारी बारिश के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

School Holiday Big Breaking : भारी बारिश के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

विदिशा। प्रदेश में बीते दो दिन से School Holiday Big Breaking भारी बारिश का कहर जारी है। vidish School big breaking मौसम विभाग ने पहले barish ke chalte school band ही कई जिलों में भारी से अति भारी बारिश का एलर्ट जारी कर दिया था। ऐसे में प्रदेश के विदिशा जिले में भारी बारिश के कारण निचले स्तरों मे पानी भर गया है। बारिश के कहर के बीच जिला कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते 11 जुलाई को जिले के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

विदिशा में बारिश का कहर —
तेज बारिश के बाद करैयाखेड़ा क्षेत्र में सड़क का एक हिस्सा नाले में बह गया। पानी का बहाव इतना तेज था कि सड़क के किनारे लगे बिजली के खंभे भी धराशायी हो गए। जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति भी बंद हो गई। रात के समय School Holiday Big Breaking  तेज बारिश ने करैयाखेडा क्षेत्र के अलावा बंटी नगर, सुभाष नगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में सड़कों घरों और बस्तियों में भी पानी घुसने की खबरें आई हैं। कई क्षेत्र में तेज बारिश और पानी के बहाव के कारण सड़क का हिस्सा पानी में बहने, बिजली पोल गिरने की वजह से स्थानीय लोग काफी नाराज हुए। नगर पालिका प्रशासन पर लोगों ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

 

School Holiday in August 2022 : अगस्त में बच्चों की बल्ले-बल्ले, अगले महीने स्कूल की छुट्टियां ही छुट्टियां, देखें लिस्ट

Childrens Heavy School Bag : बड़ी खुशखबरी, बच्चों को भारी-भरकम बैग से मिलेगा छुटकारा, आने वाला है नया नियम

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password