अगर आते हैं ऐसे सपने, तो समझिए होेने वाले हैं वारे—न्यारे

Scary Dreams : अगर आते हैं ऐसे सपने, तो समझिए होेने वाले हैं वारे—न्यारे

vastu

नई दिल्ली। हम जब भी कोई Scary Dreams डरावना सपना देखते हैं तो सहम जाते हैं। कि पता नहीं जीवन में क्या बुरा घटित होने वाला है। पर क्या आप जानते हैं। कुछ डरावने सपना भी आपके जीवन में शुभ समय आने का संकेत देते हैं। जी हां। जानकारों की मानें तो सपनों कुछ खास चीजों का दिखना आपकी किस्मत खोल सकता है। आइए जानते हैं कैसे।

सपने में सांप देखना (Snake in Dream) —
वैसे तो सपने में सांप को देखकर सभी लोग डर और सहम जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है। सपने में ये सांप दिखे तो आपकी किस्मत खुलने वाली होती है। इसके संकेत शुभ माने गए हैं। अगर आपको भी सपने में बार—बार सांप दिखे या ये आपको काटे तो यह शुभ संकेत है। ये सपने आपको जीवन में मिलने वाली कामयाबी के संकेत हो सकते हैं। इसका यह भी संकेत है कि जल्द ही आपके रुके हुए काम को पूरा होने होने वाले हैं।

खुद को उड़ते हुए देखना (Flying in Dream) —
असल जिंदगी में हर किसी का सपना होता है कि वह कामयाबी की बुलंदियों को छुए। ऐसे में अगर आप सपने में भी अपने आप को उड़ता हुआ देखते है तो समझ जाएं कि आपको असल जिंदगी में भी तरक्की के नए रास्ते मिलने वाले हैं। हर इंसान ऐसा सपना नहीं देखता। इस डरावने सपने को भी शुभ माना गया है। इस सपने को देखने वाला भविष्य में करियर, व्यापार और नौकरी में तरक्की करता है।

सपने में आत्महत्या करते देखना (Suicide in Dream) —
अगर आप सपने में खुद को सुसाइट करते हुए देखते हैं तो यह आपके लिए किसी बड़े बदलवा की ओर इशारा करते हैं। सुनने में बहुत अजीब लगता है। लेकिन पर ऐसा माना जाता है कि इस तरह का सपना शुभ समय का संकेत है। ये आपके बुरे समय यानि कष्टों की समाप्ति की ओर इशारा करते हैं।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password