SBI Banking: खुशखबरी! एसबीआई ने ग्राहकों की दी नई सुविधा, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। अगर आप भी देश के सबसे बैंक एसबीआई के ग्राहक तो आपके लिए जरूरी खबर है। दरअसल SBI अपने ग्राहकों को एक खास सुविधा देने जा रहा है। जिसके बाद ग्राहक घर बैठे ही अपने अकाउंट बैलेंस के साथ पिछले 5 ट्रांजेक्शन के बारे में जानकारी पा सकेंगे। बता दें कि बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक टोल फ्री नंबर लाया है जिसपर कॉल या मैसेज भेजने पर आपको अकाउंट बैलेंस से जुड़ी जानकारी घर बैठे ही मिल जाएगी इस बारे में बैंक ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है। तो आइए जानते हैं इस नंबर के बारे में।

बैंक ने दी जानकारी
एसबीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि घर पर रहें सुरक्षित रहें, हम आपकी सेवा के लिए हैं। SBI आपको एक संपर्क रहित सेवा प्रदान करता है जो आपकी तत्काल बैंकिंग आवश्यकताओं में आपकी सहायता करेगी। इसके साथ ही बैंक ने एक टोल फ्री नंबर भी दिया है।

इस नंबर से मिलेगी जानकारी
एसबीआई ग्राहक अब घर बैठे ही बैंक से जुड़ी कई सारी जानकारियां पा सकते हैं। इसके लिए बैंक ने एक टोल फ्री नंबर की सुविधा शुरू की है। ग्राहक अब टोल फ्री नंबर 1800 1234 पर कॉल करके अपना बैलेंस चेक कर सकते हैं।इसके अलावा आप इस नंबर के जरिए पिछले 5 ट्रांजेक्शन के बारे में जानकारी भी पा सकते हैं।

मिलेगा यह फायदा
इस नंबर पर कॉल करके ग्राहक अपने खाते का बैलेंस जान सकते हैं। साथ ही इस नंबर के जरिए एटीएम कार्ड फिर से इश्यू भी करवा सकते हैं। ग्राहक इस नंबर की मदद से एटीएम का नया पिन भी जनरेट कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password