SBI Bank Alert: SBI ग्राहक अभी निपटा लें जरूरी काम, थोड़ी देर में बंद होने जा रही बैंक की कई डिजिटल सेवाएं

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की डिजिटल सेवा आज रात 10.15 बजे से पौने 2 बजे तक बंद रहेगी। मेंटिनेंस की वजह से सेवाओं को बंद रखा जाएगा। इससे योनो और इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करने वालों पर असर होगा। बैंक ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है।

एसबीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि आज रात एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सर्विसेज बंद रहेंगी। एसबीआई के मुताबिक आज शुक्रवार 7 मई की रात 10:15 बजे से 8 मई की रात 01:45 बजे (आज की रात 12 बजे से पौने दो बजे) तक मेंटेनेंस एक्टिविटीज के चलते ये सेवाएं बंद रहेंगी।

रात में शुरू होगा मेंटिनेंस

बैंक ने कहा कि आज रात से यह मेंटिनेंस का काम शुरू होगा जो मध्य रात्रि तक चलेगा। इससे एसबीआई की बैंकिंग सेवाओं पर असर होगा। इस दौरान बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेंगी।

देश का सबसे बड़ा बैंक है एसबीआई

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई की 22,000 से अधिक शाखाएं हैं और 57,889 एटीएम है। 31 दिसंबर, 2020 की स्थिति के अनुसार इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या क्रमश: 8.5 करोड़ और 1.9 करोड़ है। वहीं बैंक के यूपीआई का उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या 13.5 करोड़ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password