Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल | 27 जनवरी

Aaj Ka Rashifal: शनिवार का दिन इन चार जातकों के लिए होगा खास, इन्हें रहना होगा सावधान

aaj-ka-rashifal-21-feb
Share This

Aaj Ka Rashifal 27 Jan: 27 जनवरी यानी शनिवार का दिन कुछ जातकों के लिए खास रहने वाला है. कन्या, कुंभ राशि के जातकों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. इसके अलावा कर्क राशि के जातकों को हड्डी की समस्या हो सकती है, जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल. (Dainik Rashifal 27 Jan)

सभी 12 राशियों का आज का राशिफल | Aaj Ka Rashifal

   मेष राशि 

मेष राशि वालों को शनिवार का दिन अच्छा बीतेगा.  कार्यालय में आपको थोड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. शनिवार के लिए आपका लकी नंबर 19 और लकी रंग लाल है.

   वृष राशि

वृष राशि के जातकों को अपच की परेशानी हो सकती है. आपको माता पिता का साथ मिलेगा. अगर आप ध्यान रखेंगे तो  कार्य सफल होंगे.  आपका लकी रंग हरा है.

   मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों में अविवाहितों को विवाह के  प्रस्ताव आएंगे. पॉजिटिव थिंकिंग के साथ काम करेंगे तो आपको सफलता मिलेगी. आपको मानसिक तनाव हो सकता है. ध्यान रखें. आपका लकी रंग पीला और लकी नंबर 23 है.

   कर्क राशि

कर्क राशि की जातकों को करियर को लेकर अपने आप पर भरोसा रखना होगा. अगर आप अविवाहित हैं तो विवाह की संभावना है. यानी रोमांस के दिन आने वाले हैं.

   सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का समय  कलाकारी करते बीतेगा. आपको अपने आप पर संयम रखने की सलाह दी जा रही है. अगर आप हार्ट पेशेंट हैं, तो अपना ध्यान रखना होगा. आपका लकी नंबर एक और लकी रंग हरा हैं.

   कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को अपना लक्ष्य निर्धारित करना होगा. अगर आप भी अविवाहित हैं तो विवाह के योग बनते दिख रहे हैं. आपको हड्डियों से संबंधित परेशानी हो सकती है.

   तुला राशि

तुला राशि के जातकों को व्यापार क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. चुनौतियां थोड़ी कम हो सकती हैं. अगर आप भी आप विवाहित हैं तो विवाह के योग बनते देख रहे हैं.

   वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को अपने आप पर भरोसा रखना होगा. आप धैर्य से कम लेंगे तो सफलता मिलेगी. आपके लिए जरूरी है, कि आप अपने अंदर की बात किसी को न बताएं. आपका लकी कलर गहरा रंग और लकी नंबर 8 है.

   धनु राशि

धनु राशि के जातकों को कार्य क्षेत्र में नया अनुभव लेने का मौका मिल सकता है. खुद को शांत रखना होगा. व्यापार क्षेत्र को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. आपका लकी नंबर 84 और लकी रंग सफेक है.

   मकर राशि

मकर राशि के जातकों को व्यावहारिक होना होगा. आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है. आपको भी हड्डियां जोड़ों के दर्द से परेशानी हो सकती है. आपका लकी नंबर 10 लकी कलर भूरा है.

   कुंभ राशि

कुंभ राशि चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आप अध्यात्म से जुड़े रहेंगे. कुछ हटकर सोच सकते हैं. व्यापार को लेकर कुछ नया कर सकते हैं. आपका लकी नंबर 11 और लकी कलर ब्लू है.

   मीन राशि

मीन राशि के जातकों को माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आध्यात्मिक की ओर भी आपका झुकाव रहेगा. यदि आप आओगे तो विवाह के योग बन सकते हैं. आपका लकी कलर समुद्री हरा और लकी नंबर 5 है.

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password