Satna Double Murder: सतना में ऑनर किलिंग! युवक को कार से कुचला, फिर गोली मारकर की प्रेमी जोड़े की हत्या

Satna Double Murder: मध्य प्रदेश के सतना जिले में कार सवार प्रेमी युगल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की इस घटना से जिले में सनसनी फैल गई है। इस मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। वहीं पुलिस प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रविवार को सतना में इस दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने नया गांव थाना क्षेत्र के गुप्त गोदावरी के पास घटना को अंजाम दिया है। मृतक युवक एक शराब कंपनी में मैनेजर था। जबकि युवती उसकी सहयोगी थी।

दोनों रविवार दोपहर करीब 3 बजे कार से सतना से चित्रकूट की ओर जा रहे थे। तभी दूसरी कार में सवार अज्ञात लोगों ने गुप्त गोदावरी के रजौला गांव में पड़हा मोड़ के पास प्रेमी युगल की कार रुकवाने की कोशिश की और फायरिंग भी की। थोड़ी दूर जाने के बार कार पटल गई, तब अपराधियों ने युवक को अपनी कार से कुचल दिया फिर युवक-युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

दिनदहाड़े हत्या की वारदात से जिले में सनसनी फैल गई है। इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही सतना जिले के एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया। वहीं फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए बुलाई गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password