Viral News: पंचायत चुनाव में सरपंच पद के उम्मीदवार ने कर डाले अजीब वादे, देख हो जाएंगे हंसते-हंसते पागल

Viral News: पंचायत चुनाव में सरपंच पद के उम्मीदवार ने कर डाले अजीब वादे, देख हो जाएंगे हंसते-हंसते पागल

Viral News: चुनाव के समय जिस उम्मीदवार को टिकट मिलता है वो अपने वोटरों को लुभाने के लिए कई तरह के वादे करता है। जिसमें लोगों से जुड़ी समस्या से लेकर उन्हें अधिक सुविधा देने की बात कही जाती है। हद तो पार तब हो जाती है जब नेता अपने पद के कद से ज्यादा वायदे करने लगते है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि एक ऐसी ही मामला सामने आया है। दरअसल, पंचायत चुनाव कराए जा रहे थे। इस चुनाव में सरपंच पद के लिए खड़े उम्मीदवार ने चुनाव जीतने के लिए ऐसे-ऐसे वादें किए जिसका कोई हद नहीं। सरपंच पद के उम्मीदवार के द्वारा किए वादे की लिस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा जिसमें सरपंच पद के उम्मीदवार जयकरण लठवाल के चुनाव जीतने के बाद पूरे किए जाने वाले वादों की लिस्ट है। चुनाव प्रचार के पोस्टर में किए वादों में 3 एयरपोर्ट बनाने, फ्री वाईफाई (इंटरनेट), महिलाओं के लिए फ्री मेकअप किट की सुविधा देने समेत कुल 13 वादे किए गए हैं। इस पोस्टर को देख लोग खूब मजे ले रहे है और कह रहे है कि काश में भी इस गांव का होता।

अरूण बोथरा नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीर में सरपंच जी के वादे अंकित है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अब तो मै इस गांव में जा रहा हूं। वहीं वायरल पोस्टर में लिखा हुआ है- गांव सिरसाढ़ से सरपंच पद के भावी उम्मीदवार शिक्षित, मेहनती, कर्मठ, झुझारू ईमानदार प्रत्याशी भाई जयकरण लठवाल ने काम किया है, काम करेंगे और जन-जन का सम्मान करेंगे। देखें…

सोशल मीडियो पर यह इसे वायरल किया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password